Header Ad

Post AD Top

Advertisement

पैसा नहीं था, फिर भी दुबई की सबसे बड़ी ज्वेलरी शॉप में घुस गई राखी सावंत, और फिर



राखी सावंत एक के बाद एक ड्रामे की वजह से हर वक़्त सुर्ख़ियों में रहती है. सुर्ख़ियों में रहने की जो कला जो राखी सावंत के पास है वो बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों के पास भी नहीं है. आजकल राखी सावंत अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है. उन्होंने कहा है की वे 31 दिसम्बर को दीपक कलाल से शादी करेंगी. हालाँकि होगा क्या ये तो शायद राखी सावंत को भी ना पता हो.


खैर आज हम आपसे किसी और बात को लेकर चर्चाः करने वाले है. शादी से पहले राखी शादी की शौपिंग में बिजी है. वे दुबई में है और वह शौपिंग कर रही है. राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट किए हैं, जिसमें वह ज्‍वैलरी की शॉपिंग कर रही हैं।


इससे पहले खबर थी राखी अपनी शादी को लेकर एक दिसंबर को मुंबई में मीडिया को जानकारी देने वाली थीं। वीडियो मे राखी महंगी-महंगी ज्वैलरी ट्राइ कर रही हैं, लेकिन कह रही है, मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं कि मैं इसे खरीद सकती हूं!



लेकिन अब खबर है कि वद दुबई में शॉपिंग में बिजी हैं. हालाँकि यह कहना मुश्किल है की वे सच में शौपिंग कर रही है या ये भी कोई पब्लिसिटी स्टंट है. वहीं राखी ने सोशल मीडिया पर शॉपिंग की जो तस्वीरें पोस्ट की है, उसमें वह ज्‍वैलरी शॉप में ज्‍वैलरी की प्रचार करती दिख रही हैं। वीडियो मे राखी ज्‍वैलरी पनकर उसकी विशेषताओं को बता रही हैं.

credits: zimbio
पैसा नहीं था, फिर भी दुबई की सबसे बड़ी ज्वेलरी शॉप में घुस गई राखी सावंत, और फिर पैसा नहीं था, फिर भी दुबई की सबसे बड़ी ज्वेलरी शॉप में घुस गई राखी सावंत, और फिर Reviewed by bollykeeda on December 04, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement