Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अमिताभ-धर्मेंद्र की संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश, जानिये किसके पास है ज्यादा!



दोस्तों बॉलीवुड में कई बड़े बड़े सितारे हुए और उन्होंने अपने अभिनय से लाखो लोगो को अपना दीवाना बनाया, उनकी में से बॉलीवुड के इन दो स्टार्स ने दशोक तक बॉलीवुड पर राज किया है ओर वो है बॉलीवुड के जय और वीरू । जी हां बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन  और फिल्म इंडस्ट्री के हीमैन धर्मेद्र को आज किसी पहचान की जरुरत नही है। इन दोनों सितारों ने अपने अभिनय से लाखो दिलो पर राज किया है और आज भी इनके लाखो फैन्स है, दोनों ही अभिनेता फिल्म इंडस्ट्री में फैमस है, और दोनों है फिल्मो से बहुत कमाई की है


आज हम भारतीय सिनेमा के महानायक यानी अमिताभ बच्चन और दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र के बारे में बात कर रहे हैं। इन दोनों ही महान अभिनेताओं ने अपने करियर में एक से बढ़कर फिल्म दी है। इतना ही नहीं, इतनी उम्र के बावजूद ये आज भी अपनी करियर को लेकर पहले जैसे ही उत्सुक नजर आते हैं। अपने लगन से ही ये इस उम्र में भी हिट फिल्में देते हुए नजर आ रहे हैं।   इनकी संपत्ति जानकर आपके पैरो तले की जमीन खिसक जाएगी।


धर्मेंद्र


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के हीमैन धर्मेद्र  इनकी ज्यादातर फिल्में सफल रही हैं। जी हां, धर्मेंद्र को बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर के तौर पर जाना जाता है, क्योंकि इनकी फिल्में 90 के  दशक में भी सफल रहती थी और आज भी। ऐसे में अगर इनकी कमाई की बात करे तो खबरों के अनुसार  इनके पास लगभग 70 मिलियन डाॅलर यानी करीब 460 करोड़ कि संपत्ति हैं।

अमिताभ बच्चन


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने फ़िल्मी करियर में कई  सुपरहिट की  हैं। फिल्म में अमिताभ का होने से फिल्म सुपरहिट हो जाती है। खबरों  के अनुसार इनके पास करीब 400 मिलियन डाॅलर यानी 2600 करोड़ कि संपत्ति हैं, जोकि विज्ञापनों और फिल्मों से ही ज्यादा आता है। अमिताभ की अधिकांश कमाई फिल्मो और विज्ञापनों से ही होती है। दोनों ही सितारों ने कई हिट फिल्मे की है लेकिन  वीरू से ज्यादा कमाई जय ने की है।

credits: zimbio

अमिताभ-धर्मेंद्र की संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश, जानिये किसके पास है ज्यादा! अमिताभ-धर्मेंद्र की संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश, जानिये किसके पास है ज्यादा! Reviewed by bollykeeda on December 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement