Header Ad

Post AD Top

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा से कई गुना ज्यादा खूबसूरत थी निक जोनस की एक्स गर्लफ्रेंड, देखें तस्वीरें



प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने बड़े ही धूमधाम से शादी कर ली. यह शादी जोधपुर में संपन्न हुई और उसके बाद दिल्ली में उन्होंने रिसेप्शन दिया जिसमे प्रधानमंत्री मोदी भी शरीक हुई. प्रियंका और निक काफी समय से रिलेशनशिप में थे. लेकिन इन्होने अपना रिश्ता छुपाये रखा था. लेकिन जुलाई में इन्होने सगाई कर ली थी.



लेकिन आज हम आपको प्रियंका चोपड़ा नहीं बल्कि निक जोनस की एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बताने वाले है. जो खूबसूरत में प्रियंका चोपड़ा से भी एक कदम आगे है. निक जोनस की पूर्व प्रेमिका मॉडल और अभिनेत्री ओलिविया कल्पो थी. ये दोनों दो साल से भी ज्यादा रिलेशनशिप में रहे थे.



लेकिन साल 2015 आते आते इनका तलाक हो गया. जिसके बाद प्रियंका निक की ज़िन्दगी में आई तो इनका रिश्ता शादी तक पहुंचा. आपको बता दें  प्रियंका और निक की उम्र में काफी अंतर है. उम्र में प्रियंका निक से 10 बड़ी है.

credits: zimbio
प्रियंका चोपड़ा से कई गुना ज्यादा खूबसूरत थी निक जोनस की एक्स गर्लफ्रेंड, देखें तस्वीरें प्रियंका चोपड़ा से कई गुना ज्यादा खूबसूरत थी निक जोनस की एक्स गर्लफ्रेंड, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on December 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement