Header Ad

Post AD Top

Advertisement

प्रियंका, निक के रिसेप्शन से लड़खड़ाते हुए निकले शाहिद कपूर, पत्नी मीरा संभालाती आई नज़र!



प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के मुंबई रिसेप्शन बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए। लेकिन, इस रिसेप्शन में शाहिद कपूर ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा। इस रिसेप्शन में कई सितारे शामिल हुए। ताज लैंड्स एंड होटल में इस हुए इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। इस दौरान प्रियंका ने सफेद रंग का आउटफिट पहना हुआ था और निक जोनस सूट, बूट में काफी फब रहे थे।


इस रिसेप्शन में सलमान खान ने भी मौजूदगी दर्ज कराई। इससे पहले खबरें प्रियंका के फिल्म ‘भारत’ छोड़ने की वजह से सलमान उनसे खफा थे। लेकिन, इस रिसेप्शन में शाहिद कपूर ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा। शाहिद कपूर अपनी वाइफ मीरा राजपूत के साथ प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्शन में पहुंचे थे। वे जब फंक्शन से बाहर निकले तो लड़खड़ा रहे थे, शायद पार्टी में उन्होंने ज्यादा पी ली थी।


बता दें, शाहिद कपूर अपनी वाइफ मीरा राजपूत के साथ प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्शन में पहुंचे थे। प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्शन में शाहिद ब्लैक कलर के सूट में पहुंचे। वहीं, मीरा राजपूत साड़ी में नजर आई। शाहिद इस रिसेप्शन पार्टी में ज्यादा देर तक रूके नहीं। हालांकि, शाहिद के वापस लौटने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह लड़खड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।


हालांकि प्रियंका ने शाहिद के साथ अफेयर की बात को कभी भी कुबूल नहीं किया। लेकिन एक बार करण जौहर के मशहूर चैट शो कॉफी विद करण में प्रियंका ने यह जरूर कहा था कि एक वक्त वह उनकी गर्लफ्रेंड थीं। आपको बता दें कि शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।


वहीं, एक बार जब इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सुबह 7:30 बजे प्रियंका के वर्सोवा स्थित घर पर रेड डाली तो शाहिद कपूर वहां पहले से ही मौजूद थे।

credits: zimbio
प्रियंका, निक के रिसेप्शन से लड़खड़ाते हुए निकले शाहिद कपूर, पत्नी मीरा संभालाती आई नज़र! प्रियंका, निक के रिसेप्शन से लड़खड़ाते हुए निकले शाहिद कपूर, पत्नी मीरा संभालाती आई नज़र! Reviewed by bollykeeda on December 21, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement