Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बिग बॉस फिनाले के ऐन मौके पर बाहर हुए श्रीसंत, पत्नी भुवनेश्वरी ने ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी



बिग बॉस सीजन 12 के विनर को लेकर सिर्फ बिग-बॉस के घर में नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी माहौल गर्म हो गया है। हालिया एपिसोड में वाइल्ड कार्ड एंट्रेंट सुरभि राणा मिड वीक एलिमिनेशन में घर से बेघर हो गई हैं। सुरभि के जाने के बाद अब घर में रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर, दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा और श्रीसंत बचे हुए है। सोशल मीडिया पर विजेता को लेकर तरह-तरह के नाम आ रहे हैं। इसी बीच स्ट्रॉग कस्टेंट श्रीसंत को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं।


एक तरफ कहा जा रहा है कि श्रीसंत को बिग-बॉस 12 के विनर के रुप में फिक्स कर दिया गया है। तो वहीं सोशल मीडिया पर यह भी अफवाह फैल रही है कि श्रीसंत को बिग बॉस हाउस से एलिमिनेट कर दिया गया है। इन बातों में कितनी सच्चाई है यह बात आज के शो से क्लियर हो जाएगा। फिलहाल इन खबरों पर लगाम लगाते हुए श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने सोशल मीडिया यूजर्स की जमकर क्लास लगाई है।




सोशल मीडिया पर फैल रही खबर के बीच भुवनेश्वरी ट्वीट कर लिखा कोई भी इन अफवाहों पर विश्वास ना करें और उन्होंने श्रीसंथ को वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि श्रीसंथ के फैन्स इन बेकार की बातों पर विश्वास नहीं करते हैं


इस वक्त 5 कंटेस्टेंट बचे हैं जिनमें दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा, श्रीसंथ, रोमिल चौधरी और दीपक ठाकुर हैं। टॉप 5 कंटेस्टेंट बिग बॉस की ट्रॉफी के लिए मुकाबला कर रहे हैं। 3 महीने तक शो देखने के बाद अब दर्शक फिनाले का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में बिग बॉस ने एक बार इन सभी कंटेस्टेंट्स को उनका शो का पूरा सफर दिखाया।


credits: Instagram
बिग बॉस फिनाले के ऐन मौके पर बाहर हुए श्रीसंत, पत्नी भुवनेश्वरी ने ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी बिग बॉस फिनाले के ऐन मौके पर बाहर हुए श्रीसंत, पत्नी भुवनेश्वरी ने ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी Reviewed by bollykeeda on December 29, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement