Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अब अंकिता लोखंडे करने जा रहीं शादी, ये हो सकते हैं ‘मणिकर्णिका’ की झलकारी बाई के होने वाले पति!



टीवी इंडस्ट्री की फैमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अंकिता लोखंडे की पहली फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी जल्द र‍िलीज होने वाली है, बीते मंगलवार फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पांस मिला है। बता दें कि 19 दिसम्बर को अंकिता ने अपना 35वां जन्मदिन मनाया है। और खबरे आ रही है की अंकिता जल्द ही शादी कर सकती है हाल ही में अंक‍िता लोखंडे की बर्थडे बैश में बॉयफ्रेंड व‍िक्की जैन को पार्टी में देखा गया।


गौरतलब है कि वह बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड हैं। लेकिन वह शादी विक्की जैन से कर रही हैं। बता दें कि बॉम्बे टाइम्स के अनुसार अंकिता ने अगले साल शादी करने का मन बनाया है। विक्की जैन किसी एक्टिंग और फिल्मी दुनिया से नहीं है बल्कि वह एक बिजनेसमैन हैं जिनके बारे में बोलने पर अंकिता ने कई मौकों पर चुप्पी साधी है। खबर है कि सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता की नजदीकी विक्की जैन से बढ़ने लगी थी। इतना ही नहीं दोनों को कई बार पार्टी में एक साथ जाते देखा गया है और वे कई वेकेशन पर भी स्पॉट हुए हैं।


बता दें कि अंकिता और विक्की के बारे में उनके दोस्तों को बहुत पहले से सबकुछ पता है। वहीं, अंकिता विक्की के परिवारवालों के बहुत नजदीक हैं। अंकिता को कई बार विक्की की बहन के साथ भी बाहर स्पॉट होते देखा गया है। फिलहाल अंकिता अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म मणिकर्णिका की प्रमोशन में बिजी हैं और इसी बीच उन्होंने शादी करने की भी सोची है।


ट्रेलर को दखेंगे तो उसमें तीन जगह उनकी झलक देखने को मिलती है। फिल्म में उनका रोल झलकारी बाई का है जो रानी लक्ष्मीबाई की खास रही है।आखिर में आपको बता दें कि हाल ही में अंकिता ने फिल्म में अपने रोल झलकारी बाई का लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसे उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड सुशांत ने भी लाइक कर उसपर कमेंट किया था लेकिन अंकिता ने सुशांत के कमेंट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।


वहीं, सुशांत की लगातार फ्लॉप होती फिल्मों से उनके करियर पर बड़ी बात आ गई है। हाल ही में उनकी फिल्म केदारनाथ रिलीज हुई थी जो बड़ी फ्लॉप फिल्म साबित हुई।

credits: zimbio

अब अंकिता लोखंडे करने जा रहीं शादी, ये हो सकते हैं ‘मणिकर्णिका’ की झलकारी बाई के होने वाले पति! अब अंकिता लोखंडे करने जा रहीं शादी, ये हो सकते हैं ‘मणिकर्णिका’ की झलकारी बाई के होने वाले पति! Reviewed by bollykeeda on December 21, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement