Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीवी सिरिअल से रातोरात फैमस हो गई थी टीवी जगत की ये 3 अभिनेत्रियाँ!



ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्री हैं जो दुनियाभर में प्रसिद्ध होना चाहते हैं। मेहनत करने के बावजूद भी कई कलाकार प्रसिद्ध होने में विफल रहते हैं। लेकिन कुछ इतने भाग्यशाली होते है कि वे बहुत ही कम समय में फेमस हो जाते है। तो आज हम आपको कुछ ऐसे अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे है, जो टीवी पर प्रसारित धारावाहिकों से रातों-रात फेमस हो गए थे। तो चलिए शुरू करें।

1. कविता कौशिक


कविता कौशिक टीवी सीरियल ऐफ आई आर में ‘चंद्रमुखी चौटाला’ के रोल से रातों-रात फैमस हो गई थी। उनकी अभिनय इतनी बेहतरीन थी, की ज्यादातर लोग उन्हें चंद्रमुखी चौटाला के रूप में जानते हैं। आज वे टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री में से एक है।

2. परिधी शर्मा


टीवी अभिनेत्री परिधी शर्मा ने टीवी धारावाहिक ‘जोधा अकबर’ से अपनी अभिनय शुरू की थी। अपनी इस मुख्य भूमिका के लिए उन्हें लोगों ने उनको बहुत पसंद किया था । धारावाहिक इतना प्रसिद्ध हो गया की लोगों ने इस अभिनेत्री को और अधिक जानना शुरू कर दिया। लेकिन इस शो के बाद वे टीवी की दुनिया से दूर हो गई, लेकिन हाल ही में वे के नए शोपटियाला बेब्स में नज़र आ रही है।

3. राजश्री ठाकुर


ज़ी टीवी की एक शो में सलोनी की भूमिका निभाने के लिए राजश्री ठाकुर को चुना गया था। उन्होंने टीवी सीरियल ‘सात फेरे सलोनी का सफर’ में बतौर मुख्य भूमिका में काम किया था। ये धारावाहिक बहुत प्रसिद्ध हो गया और वह कुछ सालों में ही बेहद मशहूर बन गए।

credits: zimbio
टीवी सिरिअल से रातोरात फैमस हो गई थी टीवी जगत की ये 3 अभिनेत्रियाँ! टीवी सिरिअल से रातोरात फैमस हो गई थी टीवी जगत की ये 3 अभिनेत्रियाँ! Reviewed by bollykeeda on December 21, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement