Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये हैं टीवी इंडस्ट्री की 6 बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियां, लाखो करोड़ो लोगो है इनके फैन्!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह ही टीवी इंडस्ट्री में भी कई फैमस अभिनेता, अभिनेत्री है। यहाँ कोई भी व्यक्ति रातों रात फेमस हो जाता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफलता पाना बहुत मुश्किल है। ऐसे में अधिकांश सितारे टीवी की ओर रुख कर रहे हैं। आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री की टॉप 6 एक्ट्रेससेस के बारे में बता रह है, दिखने में बेहद खुबसूरत है और उनकी खूबसूरती के लाखो दीवाने, आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

1. सृति झा


टीवी शो ‘दिल से दी दुआ: सौभाग्यवती भव’ में इन्होने अभिनय किया था। यह सीरियल दर्शकों को काफी पसंद आया था इसके बाद इन्होने जीटीवी के पोपुलर सीरियल्स ‘कुमकुम भाग्य’ में प्रज्ञा का किरदार निभाया, जो अभी भी चल रहा है। इस शो से इन्हें काफी लोकप्रियता मिली है।

2. अदिति राठोड


स्टार प्लस के शो ‘नामकरण’ में ‘अवनि’ के किरदार निभाने वाली अदीति बेहद खुबसूरत हैं इनके लाखो फैन्स है  और ये टीवी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन्होने जीटीवी के फेमस शो ‘कुमकुम भाग्य’ में भी अभिनय किया है।

3. शिवांगी जोशी


स्टार प्लस के सबसे पोपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से सभी के दिलों पर राज करने वाले शिवांगी जोशी टीवी इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। इस सीरियल में इन्होने नायरा का किरदार निभाया है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है।

4. जैस्मिन भसीन


जैस्मिन भसीन ने ‘वानम’ नामक एक तमिल फ़िल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। दिल्ली में जन्मी जैस्मिन बेहद खूबसूरत हैं और जीटीवी के पोपुलर सीरियल ‘टशन-ए-इश्क़’ से इन्हें लोकप्रियता मिली। इसके बाद कलर्स टीवी के सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में भी इन्होने अभिनय किया है।

5. सुरभि ज्योति


जीटीवी के पोपुलर शो ‘कबूल है’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सुरभि ज्योति टीवी इंडस्ट्री का एक नामी चेहरा बन चुकी हैं। खूबसूरती के साथ-साथ इनकी एक्टिंग भी कमाल की है। कलर्स के पोपुलर टीवी शो ‘नागिन 3’ में भी ये बेला नमक किरदार निभा रही हैं।

6. हिना खान


टीवी जगत की फैमस अभिनेत्री हिना खान शोज ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से बहुत फैमस हुई थी। तब से अब तक ये कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। फिलहाल ये स्टार प्लस के ही शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में भी एक नेगेटिव किरदार में नजर आने वाली हैं। इनके इस किरदार को लोगो ने बहुत पसंद भी किया है।

credits: zimbio

ये हैं टीवी इंडस्ट्री की 6 बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियां, लाखो करोड़ो लोगो है इनके फैन्! ये हैं टीवी इंडस्ट्री की 6 बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियां, लाखो करोड़ो लोगो है इनके फैन्! Reviewed by bollykeeda on December 21, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement