Header Ad

Post AD Top

Advertisement

रोते हुए और भी हसीं लगती है बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्री, देखकर पिघल जायेंगे आप



बॉलीवुड का एक काफी पुराना गाना है ‘कोई हसीना जब रूठ जाती है तो और भी हसीं हो जाती है’. यह गाना आज भी लोगों के जुबान पर रहता है. यूँ तो बॉलीवुड एक्ट्रेस की हर अदा के लोग दीवाने होते है. लेकिन आज हम उन अभिनेत्रियों की तस्वीरें दिखाने जा रहे है जो रोते हुए और भी हसीं लगने लग जाती है.

1. दीपिका पादुकोण


दीपिका ने हाल ही में रणवीर से शादी की है. अपनी शादी को लेकर ये जोड़ी काफी सुर्ख़ियों में रही है. दीपिका ने कई फिल्मो में रोते हुए सीन दिए है. लेकिन दीपिका की यह एक तस्वीरें प्रोग्राम के दौरान की है. जहां वह मूवी लम्हों को याद करके रोती हुई नजर आई थी.

2. ऐश्वर्या राय


विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के तो करोड़ों दीवाने है.  यह तस्वीर उनकी एक फिल्म उमराव जान की है. इस तस्वीर में ऐश्वर्या रोते हुए सबसे ज्यादा मासूम दिखती है जिसे देखकर सख्त से सख्त इंसान भी पिघल जायेगा.

3. श्रद्धा कपूर


शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर के आज करोड़ों फैन है. इन्होने फिल्म आशिकी से डेब्यू किया था. यह तस्वीर उनकी डेब्यू फिल्म की है जिसमें वे रोते हुए भी काफी क्यूट दिख रही है.

4. कैटरीना कैफ


बॉलीवुड कैटरीना कैफ ने लगभग हर बड़े बॉलीवुड स्टार के साथ काम किया है. आज ही उनकी फिल्म जीरो रिलीज़ हुयी है जिसमे उनके साथ अनुष्का और शाहरुख़ खान नजर आएंगे.

5. आलिया भट्ट


युवा दिलों की धड़कन आलिया भट्ट की ये तस्वीर उनकी फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से ली गई है. आलिया काफी खूबसूरत है और बहुत कम उम्र में उन्होंने बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है.

credits: zimbio
रोते हुए और भी हसीं लगती है बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्री, देखकर पिघल जायेंगे आप रोते हुए और भी हसीं लगती है बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्री, देखकर पिघल जायेंगे आप Reviewed by bollykeeda on December 21, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement