Header Ad

Post AD Top

Advertisement

कभी इस फेमस एक्ट्रेस के कपडे प्रेस करते थे डायरेक्टर रोहित शेट्टी, खुद किया इस बात का खुलासा



बॉलीवुड में संघर्ष और सफलता की कहानियों का कोई अंत नही है. इस मायानगरी में आकर करोड़ों लोग फर्श से अर्श तक पहुँच चुके है. आज की हमारी कहानी भी कुछ ऐसी ही है. हम आज बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन डायरेक्टर की बात करने जा रहे है जो एक समय एक बॉलीवुड हसीना की कपडे प्रेस करते थे. लेकिन साल 2003 में बनी फिल्म ज़मीन ने इनकी किस्मत को बदल कर रख दिया.


हम बात कर रहे है एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी की जो सन्डे, चेन्नई एक्सप्रेस और सिंघम जैसी धमाकेदार एक्शन फिल्मे डायरेक्ट कर चुके है. और जिस हसीना की हम बात कर रहे है वो है बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू. आप जानकर चौंक जायेंगे लेकिन एक समय था जब  डायरेक्टर रोहित एक्ट्रेस तब्बू की साड़ियां प्रेस किया करते थे.


और यह बात खुद रोहित ने मीडिया को बताई है. रोहित ने यह बात टीवी कार्यक्रम के दौरान साझा की है। दरअसल, एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक रोहित शेट्टी ने रियलिटी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ के दौरान बताया कि 1995 में बनी फिल्म ‘हकीकत’ में तब्बू की साड़ियां प्रेस करते थे। यही नहीं वे कई फिल्मों में काजोल के मेकअप का टचअप करने और उनके स्पॉटब्वॉय के तौर पर भी काम कर चुके हैं.


इसी के साथ रोहित अजय देवगन की कई फिल्मों में जैसे ‘फूल और कांटे’, ‘सुहाग’, ‘प्यार तो होना ही था’ और ‘राजू चाचा’ जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह चुके हैं. रोहित शेट्टी ने आज जिस मुकाम पर है वहां पहुँचने के लिए उन्होंने बहुत संघर्ष किया है.


अपने ऐसे ही दिनों के याद करते हुए रोहित ने मीडिया से ये बातें साझा की. रोहित शेट्टी ने बताया कि जब वह फिल्म ‘हकीकत’ के सेट पर स्पॉटब्वॉय थे, तब वह तब्बू की साड़ियां प्रेस करने का काम करते थे.

credits: zimbio 
कभी इस फेमस एक्ट्रेस के कपडे प्रेस करते थे डायरेक्टर रोहित शेट्टी, खुद किया इस बात का खुलासा कभी इस फेमस एक्ट्रेस के कपडे प्रेस करते थे डायरेक्टर रोहित शेट्टी, खुद किया इस बात का खुलासा Reviewed by bollykeeda on December 01, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement