Header Ad

Post AD Top

Advertisement

मोटी होने के बावजूद करोड़ो दिलो पर राज करती हैं ये 7 अभिनेत्रियां, नम्बर 5 है सबकी फेवरेट!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में हर एक्ट्रेस अपने आप को फिट रखना चाहती है ताकि वे लम्बे समय तक फिल्मो में काम कर सके, अभिनेत्रियाँ अपनी खूबसूरती के साथ साथ उन की हाइट, नैन नक्श सभी का पूरा ख्याल रखती है इन सभी इन को काफी डाइट फॉलो करने पड़ते है काफी मेहनत करनी पड़ती है। लेकिन फिल्म जगत में ऐसी भी अभिनेत्रयां है जो की ओवर वेट है मगर फिर भी वो एक सफल अदाकारा है उन के हुस्न के लोग दीवाने है मोटे होने के बावजूद ये सभी हॉट दिखती है। आज आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जो ओवर वेट होने के बाद भी लोगो के दिलो पर राज़ करती है, आईये जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में।

1. विद्या बालन


बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने अपनी फिल्म डर्टी पिक्चर में लोगो को बता दिया की उन में कितना टेंलेंट भरा हुआ है दर्शक उन के बोल्ड अवतार को देख के अचंभित रह गए विद्या ने फिल्म में सिल्क स्मिता का रोल काफी अच्छा निभाया और दर्शको ने विद्या बालन के अभिनय की खूब तारीफ की थी।

2. ऋचा चड्डा


बॉलीवुड एक्ट्रेस रीचा चड्डा अपनी फिल्म फुकरे में भोली पंजाबन के रोल से काफी फैमस हुई थी, आज वे कामियाबी की सीढ़ियों पे खड़ी है लेकिन अपने ओवर वेट की वजह  रीचा को बहुत बार निरास होना पड़ा था। लेकिन रीचा ने कभी हार नहीं मानी और आज के समय में रीचा चड्डा एक सफल अभिनेत्री में से एक है।

3. सनी लियोन


बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री सन्नी लियोन सिनेमा जगत में बोल्ड अभिनय के रूप में जानी जाती है ये बोल्ड सीन देने में कभी पीछे नहीं हटी और सनी ने काफी मेहनत से फिल्म जगत में अपनी जगह बनाई है, आज वे बॉलीवुड में  अपने आइटम सोंग के लिए फैमस है।

4. सोनाक्षी सिन्हा


सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत सलमान खान की  फिल्म दबंग से की थी इस फिल्म में दर्शको ने इन् के काम की काफी तारीफ भी की सोनाक्षी अपनी पहली फिल्म में ओवर वेट थी फिर भी वे काफी हॉट नज़र आई है। लेकिन बाद में इन्होने अपना वजन कम कर लिया और पहले से भी ज्यादा हॉट और खुबसूरत दिखने लगी।

5. जरीन खान


अभिनेत्री ज़रीन खान ने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म वीर से की थी, ज़रीन खान की एक्टिंग को दर्शको ने खूब सराहा ज़रीन भी ओवर वेट होने के बावजूद काफी हॉट नज़र आती है। बाद में ज़रीन ने अपना वजन कम कर लिया था।

6. हुमा कुरैशी


अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने अपनी फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में अपने अभिनय से दर्शको को खूब रोमांचित किया इस फिल्म में हुमा ने बता दिया की परफेक्ट फीगर होना ही सब कुछ नहीं होता बल्कि आप का अभिनय ऐसा होना चाहिए, हुमा सिर्फ और सिर्फ अपने अभिनय पर पूरा ध्यान लगाती है। लेकिन हुमा ने भी दूसरी अभिनेतियो की तरह अपना वजन कम कर लिया है और एक दम स्लिम हो गई है।

7. रानी मुखर्जी


अपने ज़माने की फैमस अभिनेत्री रानी मुखर्जी शादी के बाद फिल्मो से दूर हो गई थी, और फिर एक बेटी की माँ  होने   बनने के बाद वे बहुत मौटी हो गई लेकिन रानी ने अपने फिगर को जैसे तैसे मेंटेन किया रानी अपने फिगर मेंटेन की चर्चा खूब हुआ करती थी हालांकि अभी रानी फ़िल्मी दुनिया से दूर है मगर आज भी रानी अपने फिगर को मेंटेन रख रहा है। कुछ समय पहले आई उनकी फिल्म हिचकी लोगो को बहुत पंसद आई।

credits: zimbio
मोटी होने के बावजूद करोड़ो दिलो पर राज करती हैं ये 7 अभिनेत्रियां, नम्बर 5 है सबकी फेवरेट! मोटी होने के बावजूद करोड़ो दिलो पर राज करती हैं ये 7 अभिनेत्रियां, नम्बर 5 है सबकी फेवरेट! Reviewed by bollykeeda on December 01, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement