Header Ad

Post AD Top

Advertisement

दीपवीर की पार्टी में दिखा जाह्नवी कपूर का हॉट अंदाज, येलो साड़ी में ढाया कहर



बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बीती रात अपनी शादी की तीसरी रिसेप्शन रखी। ये पार्टी दीपवीर ने मुंबई के हॉटेल ग्रेंड हयात में रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारें पहुंचे.शनिवार की शाम पूरी तरह रणवीर और दीपिका के नाम रही.  और पुरे बॉलीवुड में जमकर इस पार्टी में धमाल भी किया है. रणवीर ने भी पार्टी को खुशनुमा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और जमकर डांस किया.



बॉलीवुड का हर स्टार इस पार्टी की शान बढ़ता नजर आया. बिग बी से लेकर कैटरिना करीना तक इस पार्टी में शिरकत करती नजर आई.  हर कोई इस पार्टी में झूमता नजर आया. रणवीर ने अमिताभ बच्चन के साथ जुम्मा चुम्मा पर तो मलाईका के साथ छैयां छैयां पर डांस किया. बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी.



लेकिन जिस हसीना ने सबका ध्यान आकर्षित किया वह है नयी उभरती हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस जानवी कपूर जो येलो कलर की बहुत ही हॉट साड़ी में इस पार्टी में सबका दिल चुराती नजर आई. जाह्नवी कपूर को देख सबकी सांसे थम गई. जाह्नवी का एेसा हॉट अंदाज देख हर कोई उन्हें कैमरा में कैद करना चाहता था। जाह्नवी की ये साड़ी फेमस डिजाइनर अबुजानी संदीप खोसला ने डिजाइन की थी।




सामने आई तस्वीरों में जाह्नवी दिल खोल को पैपराजी को पोज दे रही है, वहीं कई तस्वीरों में वह अपनी साड़ी का पल्लु उतार कर मीडिया को बॉल्ड पोज देती दिखीं। जाह्नवी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है। जाह्नवी के साथ इस पार्टी में पापा बोनी कपूर, बहन खुशी और अंशुला कपूर के साथ पहुंची थी। जहां खुशी और अंशुला पापा बोनी के साथ पोज देती नजर आई वहीं जाह्नवी अकेली ही सारी लाइमलाइट चुरा ले गई।

credits: Instagram

दीपवीर की पार्टी में दिखा जाह्नवी कपूर का हॉट अंदाज, येलो साड़ी में ढाया कहर दीपवीर की पार्टी में दिखा जाह्नवी कपूर का हॉट अंदाज, येलो साड़ी में ढाया कहर Reviewed by bollykeeda on December 02, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement