Header Ad

Post AD Top

Advertisement

हिरनी जैसी खूबसूरत है 10 अभिनेत्रियों की आखें, देखकर दीवाना हो जायेंगे आप



आपने फिल्मो में देखा होगा की एक हसीना की आखों पर बहुत से खूबसूरत गीत लिखे गए है. हीरो और हीरोइन के बीच नयनों की गुस्ताखियों में फिल्मों में बहुत ध्यान दिया जाता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक खूबसूरत होती है. हिरनी जैसी खूबसूरत आखों वाली इन अभिनेत्रियों के करोड़ों दीवाने है. और आज हम इन्ही में से कुछ एक्ट्रेस के तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिनकी आखें बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत मानी जाती है.

1. करीना कपूर


करीना की आँखें बेहद खूबसूरत हैं. करीना ने सैफ अली खान से शादी की है और उनके एक बेटा भी है.

2. रानी मुखर्जी


रानी की आखें भी बहुत खूबसूरत है. रानी जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाली है.

3. प्रीति जिंटा


प्रीति जिंटा लम्बे समय से बॉलीवुड से दूर है लेकिन उनके काम के लिए आज भी उन्हें याद किया जाता है. प्रीति की भी आखें बहुत खूबसूरत मानी जाती है.

4. तमन्ना भाटिया


तमन्ना नए दौर की खूबसूरत एक्ट्रेस है जो पहले साउथ के सिनेमा में काम करती थी लेकिन आज वे बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मो में नजर आ चुकी है.

5. काजल अग्रवाल


काजल साउथ की एक्ट्रेस है जो अजय देवगन के साथ फिल्म सिंघम में भी नजर आ चुकी है.

6. श्रुति हासन


एक्ट्रेस श्रुति हासन को बॉलीवुड में भले ही ज्यादा सफलता नही मिली लेकिन वे साउथ की काफी फेमस एक्ट्रेस है. उनकी आंखें बेहद खूबसूरत हैं।

7. जाह्नवी कपूर


श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर ने इसी साल बॉलीवुड में डेब्यू किया है. उनकी माँ की तरह वे भी बहुत खूबसूरत है.

8.वरीना हुसैन


बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन की पहली फिल्म ‘लवयात्री’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हो, लेकिन इस फिल्म में उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ हुई। वरीना की आँखें भी बेहद खूबसूरत हैं।

9. स्नेहा उल्लाल


इन्हें एक समय ऐश्वर्या राय की हमशक्ल कहा गया था जिन्हें सलमान खान ने बॉलीवुड में लांच किया था. लेकिन इनका करियर बहुत छोटा रहा. स्नेहां की आखें ऐश्वर्या की तरह ही काफी खूबसूरत थी.

10. ऐश्वर्या राय


विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस माना जाता है. ऐश्वर्या की आखें भी बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत है. ऐश्वर्या ने अपने मरने के बाद आखें दान करने का फैसला कर रखा है.

credits: zimbio
हिरनी जैसी खूबसूरत है 10 अभिनेत्रियों की आखें, देखकर दीवाना हो जायेंगे आप हिरनी जैसी खूबसूरत है 10 अभिनेत्रियों की आखें, देखकर दीवाना हो जायेंगे आप Reviewed by bollykeeda on January 02, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement