Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शाहिद कपूर का खुलासा, बताया ‘आखिर क्यों की 13 साल छोटी मीरा राजपूत से शादी’



शाहिद ने बॉलीवुड में बेक डांसर के रूप में शुरुआत की थी. लेकिन आज शाहिद कई हिट फिल्मो में लीड रोल कर चुके है. शाहिद ने अपने अभिनय का लोहा कई बेहतरीन फिल्मों में मनवाया है. शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की है.  शाहिद मीरा से 13 साल बड़े हैं. उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है जिनका नाम मीशा कपूर है.


कहते हैं कि बच्चे के आ जाने के बाद पति-पत्नी की लाइफ पहले की तरह नहीं रहती. लेकिन शाहिद और मीरा के साथ ऐसा कुछ नहीं है. एक बच्ची होने के बावजूद दोनों के बीच आज भी उतना ही प्यार बरक़रार है. दोनों आज भी किसी नए प्रेमी जोड़े की तरह एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नज़र आते हैं.


हाल ही में शाहिद ने अपने भाई ईशान खट्टर के साथ करण जौहर के शो में शिरकत की इस शो में शाहिद ने अपनी पास्ट लाइफ और अपनी वर्तमान जिंदगी के कई खुलासे किये. पहले जहां शाहिद ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स के बारे में बोला कि वो प्रियंका या करीना में से किसी को भी नहीं भूलना चाहते है वो पल शाहिद की जिंदगी का एक हिस्सा रहा है जो कि बहुत खुबसूरत था सिर्फ इतना ही नहीं शाहिद ने हमेशा ही उन्हें याद रखने की बात कही.


मीरा राजपूत से शादी करने पर भी शाहिद ने काफी कुछ खुलासे किये. अरेंज मैरिज होने के बाद भी शाहिद ने आखिरकार 13 साल छोटी लड़की से शादी क्यो की। इसके जबाव में शाहिद ने कहा- मुझे अच्छे से याद है कि, उस वक्त शाम के करीब 5 बज रहे थे।


मीरा के चेहरे पर हल्की हल्की लाइट आ रही थी। तभी वो अचानक स्माइल करते हुए मेरी ओर पलटी और कुछ बोलने लगी। मैं मन ही मन सोच रहा था कि ये इतनी यंग है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं इसे लाइक करता हूं। क्या मैं ठीक हूं। मेरे साथ कुछ गलत तो नहीं हो रहा है। ये सारे सवाल ही अपने मन में फूछ रहा था.

credits: zimbio
शाहिद कपूर का खुलासा, बताया ‘आखिर क्यों की 13 साल छोटी मीरा राजपूत से शादी’ शाहिद कपूर का खुलासा, बताया ‘आखिर क्यों की 13 साल छोटी मीरा राजपूत से शादी’ Reviewed by bollykeeda on January 20, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement