Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सलमान से शादी करने के लिए आज भी बेस्ट है ये 3 अभिनेत्री, देखें तस्वीरें



सलमान खान 52 साल के हो चुके है लेकिन उनके फैन्स को आज भी उनकी शादी का इंतज़ार है. पिछले साल खबर आई थी की भाई अपने जन्मदिन पर अपनी कथित गर्लफ्रेंड और विदेशो मॉडल लुलिया वन्तूर से शादी करने वाले है लेकिन ऐसा कुछ नही हुआ. सलमान की शादी की जुडी अफवाहे अक्सर आती रहती है. लेकिन उनके फैन्स ने अब भी उम्मीद नही छोड़ी है. आज हम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के नाम आपको बताने जा रहे है जो सलमान खान से शादी के लिए एकदम परफेक्ट हो सकती है.

1.कैटरीना कैफ


कैटरीना और सलमान का कई सालों तक अफेयर भी रह चूका है. मीडिया में कई बार इनकी शादी की खबरें आई लेकिन कैटरीना सलमान को छोड़कर रणबीर कपूर के साथ चल दी. लेकिन अब कैटरीना का रणबीर से भी ब्रेकअप हो चूका है और वे आज भी सलमान के लिए बेस्ट है.

2.सुष्मिता सेन


सलमान की तरह सुष्मिता के फैन्स को भी उनकी शादी का इंतज़ार है. वे 43 साल की हो चुकी है लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नही की है. अगर वे सलमान से शादी करे तो ये जोड़ी पेफेक्ट साबित होगी.

3.काजल अग्रवाल


तमिल फिल्मों और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी सबसे अभिनेत्री काजल अग्रवाल खूबसूरती के मामले में सभी हीरोइनों को अच्छी टक्कर देती हैं। काजल 33 साल की हो चुकी हैं लेकिन वो अभी भी कुंवारी हैं। और वे भी सलमान से शादी कर सकती है.

credits: zimbio

सलमान से शादी करने के लिए आज भी बेस्ट है ये 3 अभिनेत्री, देखें तस्वीरें सलमान से शादी करने के लिए आज भी बेस्ट है ये 3 अभिनेत्री, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on January 10, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement