Header Ad

Post AD Top

Advertisement

तलाक लिए बिना ही अपने पति से अलग रहती हैं ये 3 शादीशुदा अभिनेत्रियां, एक तो जल्द बनने वाली है माँ!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रिया है जिन्होंने शादी कर अपना घर बसा लिया है, लेकिन कुछ ऐसी अभिनेत्रिया भी है जो अपने पति से तलाक के कर अगल जीवन जी रही है लेकिन आज हम आपको उन 3 बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बिना तलाक लिए ही अपने पति से अलग रह रही हैं। आइए जानते हैं

1. प्रीती झंगियानी


अभिनेत्री प्रीति ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म मोहब्बतें से की थी। प्रीति बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी है। जिसके बाद प्रीति को करियर कुछ खास नही रहा, बता दें कि प्रीति ने प्रवीण डबास से साल 2008 में शादी की और उन्होंने फिल्मी जगत से दूरी बना ली। लेकिन प्रीति अब अपने पति से बिना तलाक लिए हुए ही अलग रह रही हैं।

2. राधिका आप्टे


बॉलीवुड और साउथ की कई बड़ी बड़ी फिल्मो में नज़र आ चुकी अभिनेत्री राधिका आप्टे अपनी निजी जिंदगी में बहुत ही ज्यादा बोल्ड़ हैं। अपने अभिनय के द्वारा राधिका ने खूब लोकप्रियता हासिल की। राधिका ने बेनेडिक्ट टेलर से साल 2012 में शादी की। लेकिन राधिका अब अपने पति बेनेडिक्ट टेलर से अलग रहती हैं।

3. सुरवीन चावला


बॉलीवुड की फिल्म हेट स्टोरी 2 से फिल्म जगत में अपनी बोल्ड पहचान बनने वाली अभिनेत्री सुरवीन चावला ने कई बॉलीवुड फिल्मो में कम किया है। बता दें कि सुरभि ने अपने अपने करियर की शुरुआत टीवी धारावाहिकों से की थी। सुरभि ने अक्षय ठक्कर से साल 2015 में शादी की और अब सुरवीन अपने पति से अलग रहती हैं। कुछ ही समय पहले सुरवीन ने सोशल मीडिया के द्वारा अपने प्रशंसकों को खुशखबरी दी है, कि वो मां बनने वाली है।

credits: zimbio
तलाक लिए बिना ही अपने पति से अलग रहती हैं ये 3 शादीशुदा अभिनेत्रियां, एक तो जल्द बनने वाली है माँ! तलाक लिए बिना ही अपने पति से अलग रहती हैं ये 3 शादीशुदा अभिनेत्रियां, एक तो जल्द बनने वाली है माँ! Reviewed by bollykeeda on January 07, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement