Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये है 5 सबसे महंगी वेडिंग रिंग पहनने वाली एक्ट्रेस, नंबर 1 का नाम जानकर चौंक जायेंगे आप



वेडिंग और इंगेजमेंट रिंग हर किसी की ज़िन्दगी में बहुत महत्वपूर्ण होती है. और हर कोई इसे सबसे खास बनाना चाहत है. आज के समय में वेडिंग रिंग की कीमते करोड़ों तक पहुँच चुकी है. आज हम आपको बॉलीवुड सितारों की वेडिंग रिंग की कीमत बताने जा रहे है जो सबसे महँगी रिंग पहनती है.

1.असिन थोट्टूमकल


गजिनी फिल्म की एक्ट्रेस असीन का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले आता है. असिन को उनके पति राहुल शर्मा ने लगभग 6 करोड़ की वेडिंग रिंग गिफ्ट की थी. इस 20-कैरट सॉलिटेयर रिंग को उन्होंने बेल्जियम से मंगवाया था और उसमे AR लिखा हुआ था.

2.शिल्पा शेट्टी


बिजनेसमैन राज कुंद्रा की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की वेडिंग रिंह 3 करोड़ की थी.  यह एक 20-कैरट की रिंग थी जिसे उन्होंने सगाई के दिन पहना था.

3.दीपिका दापुकोण


दीपिका ने कुछ ही महीने पहले शादी की है. इन्होने इटली में शादी की थी और इनकी वेडिंग रिंग की कीमत 1.3 करोड़ से लेकर 2.7 करोड़ तक बताई जाती है.

4.अनुष्का शर्मा


विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को 1 करोड़ की वेडिंग रिंग गिफ्ट की थी.

5.सोनम कपूर अहूजा


सोनम कपूर ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है. आनंद ने सोनम को 90 लाख रुपये की वेडिंग रिंग गिफ्ट की थी.

credits: zimbio
ये है 5 सबसे महंगी वेडिंग रिंग पहनने वाली एक्ट्रेस, नंबर 1 का नाम जानकर चौंक जायेंगे आप ये है 5 सबसे महंगी वेडिंग रिंग पहनने वाली एक्ट्रेस, नंबर 1 का नाम जानकर चौंक जायेंगे आप Reviewed by bollykeeda on January 16, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement