Header Ad

Post AD Top

Advertisement

साउथ इंडस्ट्री के इन 5 बाप बेटे के रिश्तों के बारे में आपको शायद ही जानते होगे!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह ही आज साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों ने भी पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना ली है। साउथ की फिल्मो को सभी जगह पसंद किया जाने लगा है,  इनकी फिल्मों में एक्शन से लेकर रोमांस का तड़का बहुत तीखा लगाया जाता है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े बड़े सितारे हुई है, लेकिन आज हम साउथ के 5 अभिनेता के 5 बेटे के बारे में बता ने जा रहे है जो अपने बाप की तरह नाम कमाने में सफ़ल हुए। आईये जानते है उन सितारों के बारे में!

1. चिरंजीवी के बेटे राम चरण तेजा


साउथ की फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार चिरंजवी ने कई सुपर हिट फिल्मे की है, जिनकी वजह से आज उनको मेगा स्टार कहा जाता है, बता दे की उन्ही की तरह उनका बेटा राम चरण ने भी फ़िल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया। इनके पिता ने अभी तक 16 बार बेस्ट एक्टर के अवार्ड अपने नाम किये है। अगर बाप आगे है तो उनके पुत्र राम चरण ने भी रंगस्थलम, मगधीरा और चिरुथा आदि जैसी सुपरहिट फिल्में दी है।

2. नागा अर्जुन के बेटे नागा चैतन्य


साउथ फिल्मों के एक्शन सुपर स्टार नागा अर्जुन को आपने एक्शन करते है देखा जाता है। उन्ही की तरह उनका बेटा नागा चैतन्य ने इंडस्ट्री में नाम और शौहरत कमाने में पीछे नही हुए। नागा चैतन्या ने कई सुपर हिट फिल्म दी है।

3. विक्रम के बेटे ध्रुव


तमिल फिल्मों के स्टार विक्रम अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लेकर प्रोड्यूसर, प्लेबैक सिंगर और डबिंग आर्टिस्ट के लिये जाने जाते है, अभी तक इन्होंने 52 मोशन पिक्चर्स और तीन टीवी प्रोग्राम से लेकर कई कमर्शियल कर ली है। इनके बेटे ध्रुव अभी तक बड़े पर्दे पर नही आये है पर इनकी यूट्यूब पर शार्ट मूवी को बहुत पसंद किया गया है।

4. मम्मूटी के बेटे दुलक़ुएर सलमान


साउथ में मम्मूटी को एक अनुभवी अभिनेता माना जाता है। इन्होंने 4 दशकों में 350 के लगभग फिल्मों में अभिनय किया है। इन्होंने 3 नेशनल फ़िल्मफ़ेअर अवार्ड भी अपने नाम किये है। अपने बाप की तरह इनके बेटे ने भी बहुत नाम कमाया है, तमिल फिल्मों के साथ-साथ हिंदी और तेलुगू में काम किया है। इन्होंने अपना पहला फ़िल्मफ़ेअर अवार्ड 2012 में बेहतर एक्टिंग के लिये अपने नाम किया।

5. एस ए चंद्रशेखर के बेटे विजय


एस ए चंद्रशेखर ने साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है और एक बेहतर एक्टिंग के लिये भी जाने माने अभिनेता है। इनके बेटे विजय ने मेर्सल, थेरी, भैरवा जैसी हिट फिल्में दी है। इस अभिनेता ने अपने पिता एस ए चंद्रशेखर से भी ज्यादा नाम फिल्मों में कमाया है।

credits: zimbio


साउथ इंडस्ट्री के इन 5 बाप बेटे के रिश्तों के बारे में आपको शायद ही जानते होगे! साउथ इंडस्ट्री के इन 5 बाप बेटे के रिश्तों के बारे में आपको शायद ही जानते होगे! Reviewed by bollykeeda on January 03, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement