Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीवी शो के बीच में ही दुनिया को अलविदा कह गए ये 6 टीवी एक्टर्स !



इंडिया में टीवी का फेम किसी भी मामले में बॉलीवुड से कम नहीं है, बल्कि बहुत से मामलों में तो टीवी का स्टारडम बॉलीवुड सेलेब्स से ज़्यादा ही निकलेगा। टीवी पर हर हफ्ते आने वाले कलाकारों को देखने की आदत लोगों को लग जाती है और उनके चेहरे, नाम दर्शकों को बहुत अच्छे से याद हो जाते हैं। कई-कई सालों तक चलने वाले ये शोज़ लोगों की जिंदगी का हिस्सा हो जाते हैं और इनमें काम करने वाले कलाकार भी।टीवी पर कई बार ऐसा भी दुखद मौका आया जब शो के बीच में ही कोई कलाकार इस दुनिया को अलविदा कह गया। आइए आपको बताते हैं टीवी के उन पॉपुलर कलाकारों के बारे में जो शो के बीच में ही दुनिया को अलविदा कह गए।

1. रीमा लागू


बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री रीमा लागू का दिल का दौरा पड़ने से 59 साल की उम्र में निधन हुआ। रीमा लागू को बॉलीवुड में 90 के दशक से शुरू हुई नए जमाने की मां के रूप में याद किया जाएगा। वह सलमान खान की मां के रोल में दिखी थीं। ‘मैंने प्यार किया’ में सलमान की मां के किरदार के साथ उनको भी एक पहचान मिली थी। इसके बाद मां-बेटे के बीच का एक अलग ही बॉन्ड दोनों ने ‘हम साथ साथ हैं’ में दिखाया। सीरि‍यल ‘श्र‍ीमान जी श्रीमती जी से उन्होंने लोकप्रियता हा‍सिल की।

2. कवि कुमार आजाद


सब टीवी के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सबसे मशहूर कैरेक्टर डॉक्टर हंसराज हाथी का 9 जुलाई को हार्ट अटैक की वजह से निधन हुआ था। उनकी निधन की खबर सुनकर टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी। लोग उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते थे। खबरों के मुताब‍िक, मुंबई के मीरारोड स्‍थ‍ित Wockhardt Hospital में उनका न‍िधन हुआ था । ब‍िहार के रहने वाले कव‍ि कुमार आजाद ने तारक मेहता शो में अपने क‍िरदार से घर घर में पहचान बनाई थी।

3. रुबीना शेरगिल


टीवी सीरियल “मिसेज कौशिक की पांच बहुएं” में सिमरन के रोल में नजर आने वाली रुबीना शेरगिल की मृत्यु अस्थमा अटैक से हो गई थी। सीरियल की पार्टी के दौरान ही रुबीना को अस्थमा अटैक आया था। 30 साल की कम उम्र में वह दुनिया छोड़ गईं।

4. अरिजीत लवानिया


शो ‘महाकाली’ के एक्टर गगन कंग और अरिजीत लवानिया की कार एक्सीडेंट में मौत टीवी शो महाकाली में देवराज इंद्र की भूमिका में नजर आ रहे एक्टर गगन और नंदी की भूमिका में नजर आ रहे एक्टर अरिजीत लवानिया की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है। ये दोनों कलाकार उमरगांव से शूटिंग पूरी करके मुंबई वापस लौट रहे थे।

5. नफीसा जोसेफ


फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स तथा म्यूजिक चैनल एमटीवी की जॉकी नफीसा की मृत्यु 26 वर्ष की कम उम्र में हो गयी थी। पारिवारिक समस्याओ के चलते साल 2004 में नफ़ीसा ने सुसाइड कर लिया था।

6. गगन कंग


टीवी सीरियल ‘महाकाली’ के एक्टर्स गगन कंग और अरिजीत लवानिया की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा मुंबई-अहमादाबाद हाईवे पर हुआ। वे उमरगांव में शूटिंग से लौट रहे थे। गगन कंग ऑनएयर शो महाकाली में इंद्र की और अरिजीत नंदी की भूमिका निभा रहे थे।

credits: zimbio

टीवी शो के बीच में ही दुनिया को अलविदा कह गए ये 6 टीवी एक्टर्स ! टीवी शो के बीच में ही दुनिया को अलविदा कह गए ये 6 टीवी एक्टर्स ! Reviewed by bollykeeda on January 31, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement