Header Ad

Post AD Top

Advertisement

मिलिए बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों की 7 खूबसूरत बेटियों से!



स्टार किड्स खूबसूरत हैं, वे आनुवंशिक रूप से धन्य हैं, वे पहले से ही मीडिया के प्रिय हैं और सभी संभावना में अपने सुपरस्टार माता-पिता से बेहतर तैयार हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों की खूबसूरत बेटियों से मिलवाने जा रहे हैं! बस एक नजर डालें।

1. कृष्णा श्रॉफ


कृष्णा श्रॉफ प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ की प्यारी और प्यारी बेटी है। वह बी-टाउन की सबसे लोकप्रिय स्टार बेटी में से एक है। स्टार किड को हजारों लोग फॉलो कर रहे हैं और उनकी स्टनिंग तस्वीरों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग दी है।

2. दिशानी चक्रवर्ती


दिशानी चक्रवर्ती भारतीय फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और योगिता बाली की बेटी हैं। तेजस्वी लड़की सोशल मीडिया की रानी है। वह तीन बेटों के बाद मिथुन की गोद ली हुई बेटी है। दिशानी को फिल्म उद्योग में अपना करियर बनाने का शौक है। कथित तौर पर, वह न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में एक अभिनय पाठ्यक्रम कर रही है।

3. नव्य नवेली नंदा


नव्या नवेली नंदा का जन्म अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और निखिल नंदा से हुआ था, जो एक अन्य किंवदंती 'द शो मैन राज कपूर' के पोते भी हैं। नव्या नंदा ने लंदन के सेवनोक्स स्कूल से स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। नव्या लंबे समय से अपनी अटकलें बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए खबरों में बनी हुई हैं, लेकिन अब तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है।

4. आलिया फर्नीचरवाला


आलिया फर्नीचरवाला अभिनेत्री पूजा बेदी और फरहान फर्नीचरवाला की फैशनेबल बेटी हैं। वह माए एक्सचेंज में एक टेलीविज़न सोप ओपेरा में देखी गई थी। उन्होंने अपनी मां पूजा के साथ कई सार्वजनिक कार्यक्रम किए हैं। आलिया ने कई इंटर्नशिप में भाग लिया है और अपनी कला, लेखन और फिल्म निर्माण के लिए पुरस्कार जीते हैं।

5. अनन्या पांडे


अनन्या पांडे बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की खूबसूरत बेटी हैं। उसने धीरूभाई अंबानी संस्था से स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। वह एक फैशनेबल लड़की है, जो ग्लैमर की दुनिया के लिए एकदम सही है। अनन्या ने खुद को डांस क्लासेस में भी दाखिला लिया है और वह शॉर्ट टर्म एक्टिंग क्लास लेती रही हैं। वह यास्मीन कराचीवाला के मार्गदर्शन में एक फिटनेस प्रशिक्षण लेने जा रही हैं।

6. अलाविया जाफ़री


अलाविया जाफ़री जावेद जाफ़री की एक बेटी है। वह अब सोशल मीडिया पर नवीनतम सनसनी बन गई है। आश्चर्यजनक फोटो शूट से लेकर आकस्मिक स्नैप तक; वह निश्चित रूप से बनाने में एक स्टाइल आइकन है।

7. सृष्टि कुमार


सृष्टि कुमार किरण कुमार की एक बेटी हैं। वह अपनी माँ के साथ "सुष और शीश" नामक एक रत्न और वस्त्र चिह्न चलाती है और एक ब्यूटीशियन और विशेषज्ञ के रूप में काम करती है।

credits: zimbio

मिलिए बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों की 7 खूबसूरत बेटियों से! मिलिए बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों की 7 खूबसूरत बेटियों से! Reviewed by bollykeeda on January 13, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement