Header Ad

Post AD Top

Advertisement

उर्वशी रौतेला की कातिल अदाओं ने बढ़ाया सर्दियों में गर्मी का तापमान, फोटो हुए वायरल



उर्वशी रौतेला बेहद खूबसूरत और हॉट हैं, हालांकि ये बात और है कि उन्हें इस बात का बॉलीवुड में कोई खास फायदा नहीं मिल रहा है। बड़े बैनर और बड़े सितारों के साथ उनकी कोई फिल्म नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर जरूर वे छाई हुई हैं.


हाल ही में उर्वशी ने बहुत हॉट फोटोशूट करवाया है। ये काम उन्होंने ‘मैक्सिम’ नामक मैगजीन के लिए किया है जिसमें उनकी अदा कातिलाना नजर आ रही है। ये फोटो शूट वायरल हो रहा है और फैंस ने इसका जबरदस्त स्वागत किया है।



हर फोटो में उर्वशी ने अलग-अलग स्टाइल कैरी किया है। कभी वे बाथरूम में नहाती हुई नजर आ रही हैं तो कभी व्हाइटल कलर के आउटफिट में.



हर फोटो में वे गजब की दिखाई दे रही हैं। उनका यह अंदाज मैक्सिम मैगजीन में दिख रहा है और इस मैगजीन ऑफिशियल अकाउंट पर भी फोटो पोस्ट किए गए हैं।



6 साल पहले उर्वशी ने 2013 में ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से अपना करियर शुरू किया था। इसमें उनके हीरो थे सनी देओल। फिल्म असफल रही और उर्वशी को खामियाजा भुगतना पड़ा.



ग्रेट ग्रांड मस्ती, सनम रे जैसी फिल्में कोई कमाल नहीं दिखा पाई। काबिल में उन पर फिल्माया गया गाना ‘सारा जमाना’ जरूर हिट रहा था।

credits: Instgarm
उर्वशी रौतेला की कातिल अदाओं ने बढ़ाया सर्दियों में गर्मी का तापमान, फोटो हुए वायरल उर्वशी रौतेला की कातिल अदाओं ने बढ़ाया सर्दियों में गर्मी का तापमान, फोटो हुए वायरल Reviewed by bollykeeda on January 10, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement