Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सलमान खान की मां ने किया खुलासा, किस एक्ट्रेस को बनाना चाहती हैं बेटे की दुल्हन



भाईजान, दबंग खान और सल्लू के नाम से फेमस बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. 53 साल के सलमान आज भी लुक्स और स्मार्टनेस के मामले में बॉलीवुड के यंग एक्टर्स को कड़ी टक्कर देते हैं. सलमान का अपना एक अनोखा अंदाज है, जो उन्हें बाकी एक्टर्स से अलग करता है.


देश के सबसे बड़े स्टार्स में से एक सलमान की फैन फॉलोइंग बाकी सारे स्टार्स से कई ज्यादा है. इसकी वजह उनका अंदाज है, जो बाकी एक्टर्स से जुदा है. सलमान के फैन्स उनके लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं. फिल्मों के अलावा सलमान हमेशा से अपने अफेयर्स और शादी को लेकर चर्चा में रहे हैं.


बीते दिनों तक सलमान के फार्म हाउस पर हुए बर्थडे सेलिब्रेशन में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिखाई दिए थे। इसी मौके पर सलमान खान ने अपनी इच्छा का इजहार किया था। सलमान खान की मां कटरीना को काफी पसंद करती हैं। वहीं कटरीना जब भी सलमान खान के घर जाती हैं, उनकी मां से मिले बिना वापस नहीं जाती हैं। यही बात सलमान की मां को उनकी काफी पसंद है।


इस बात की पुष्टि खुद कटरीना की एक इंटरव्यू के दौरान कर चुकी हैं। गौरतलब है कि आए दिन सलमान से हर कोई ये सवाल पूछता रहता है कि आखिर वो कब शादी के बंधन में बंधेंगे लेकिन भाईजान हमेशा इस सवाल को टाल देते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में सलमान से शादी को लेकर सवाल पूछा गया था। उस दौरान भी सल्लू मियां ने कहा था कि शादी सिर्फ पैसों की बर्बादी है।


सलमान का कहना था कि रिलेशनशिप जरूरतों के लिहाज से बनते है। एक रिश्ते में जो दो लोग रहते हैं वो दरअसल एक दूसरे की जरूरत होते हैं। वहीं सलमान की रियल लाइफ की बात करें तो इन दिनों उनके यूलिया वंतूर के साथ लिंक-अप की खबरें आ रही हैं। सल्लू मियां के बर्थडे पर भी यूलिया उनके साथ नजर आईं थी।


वहीं हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शों’ में सलमान खान अपने परिवार के साथ पहुंचे थे जहां उनसे कपिल ने शादी को लेकर सवाल पूछ लिया। सलमान कहते हैं कि ‘भारत फिल्म में जो उनका किरदार है उसकी शादी 72 साल के बाद भी नहीं होती। मैं भी उसी को फॉलो कर रह हूं। अब सलमान के इस जवाब से लोगों को उनकी रियल लाइफ के मैरिज स्टेटस का जवाब भी शायद मिल गया हो।

credits: zimbio
सलमान खान की मां ने किया खुलासा, किस एक्ट्रेस को बनाना चाहती हैं बेटे की दुल्हन सलमान खान की मां ने किया खुलासा, किस एक्ट्रेस को बनाना चाहती हैं बेटे की दुल्हन Reviewed by bollykeeda on January 07, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement