Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड और टेलीविजन हस्तियों ने सार्वजनिक स्थान पर धूम्रपान किया



बॉलीवुड और टेलीविज़न हस्तियों में कई हस्तियां हैं जो वास्तविक जीवन में धूम्रपान करती हैं और अक्सर ऐसा करने की आदत होती है। यहां सूची देखें:

1. डिंपल कपाड़िया


बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने हाल ही में लंदन की सड़कों पर स्मोकिंग करते हुए पकड़ा। वह अपनी पूर्व लौ सनी देओल के साथ थी और वे हाथ में हाथ पकड़े हुए थे। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

2. माहिरा खान


‘रईस’ की अभिनेत्री माहिरा खान और अभिनेता रणबीर कपूर को हाल ही में NYC सड़क पर धूम्रपान करते हुए पकड़ा गया था। कथित दंपति की तस्वीरों ने फिर से इंटरनेट पर धूम मचा दी है। हममें से बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं कि कपूर आदमी बहुत भारी धूम्रपान करता है। अभिनेता को धूम्रपान छोड़ना मुश्किल लगता है और वह बट को लात मारने के अपने संकल्प पर नहीं टिक सकता। रणबीर कपूर पर सार्वजनिक रूप से धूम्रपान करने के लिए जुर्माना भी लगाया गया था।

3. सुमोना चक्रवर्ती


कपिल शर्मा की ऑन-स्क्रीन पत्नी मंजू शर्मा उर्फ ​​सुमोना चक्रवर्ती, द कपिल शर्मा शो के सेट पर धूम्रपान करते हुए पकड़ी गईं। सुमोना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

4. रानी मुखर्जी


खबरों के मुताबिक, बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्री रानी मुखर्जी भी एक चेन स्मोकर हैं, वह भी धूम्रपान के बिना अपने दिन की शुरुआत नहीं कर सकती हैं। एक साक्षात्कार में रानी ने खुलासा किया कि सुबह सिगरेट पीने से उन्हें पाचन में मदद मिलती है। उसके दृढ़ संकल्प ने कई बार छोड़ दिया क्योंकि उसने धूम्रपान छोड़ने की कोशिश की थी लेकिन हमेशा की तरह असफल रही।

5. कंगना रनौत


बॉलीवुड की एक बहु प्रतिभाशाली अभिनेत्री कंगना रनौत को भी धूम्रपान की आदत है। अक्सर हमने उसे उन महिलाओं की भूमिकाएँ करते देखा है जो अपने वास्तविक जीवन में धूम्रपान करती हैं और वही करती हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि वह सिगरेट और शराब की भी आदी हैं और अपनी इच्छा पूरी करने में कभी शर्माती नहीं हैं।

6. ऋतिक रोशन


बॉलीवुड में सबसे अच्छा डांसर, ऋतिक भी एक चेन स्मोकर है और अपनी फिल्म ’गुजारिश’ के लिए शूटिंग के दौरान लगातार धूम्रपान करता था। वह हालांकि बट को मारने के लिए उत्सुक है।

7. कोंकणा सेन


बॉलीवुड में सबसे बहुमुखी अभिनेता, कोंकणा सेन एक धूम्रपान करने वाले और शराब पीने के शौकीन हैं। उसने एक साक्षात्कार में बताया कि वह एक चेन स्मोकर है और इस आदत को छोड़ना उसके लिए वास्तव में कठिन था। उसने स्वीकार किया कि गर्भावस्था के दौरान धूम्रपान छोड़ना उसके लिए बहुत कठिन समय था। यही वह समय था जब उसने महसूस किया कि वह धूम्रपान नहीं छोड़ सकती और अब उसका मूड खराब हो गया है।

8. अजय देवगन


कई अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं की तरह अजय देवगन भी एक चेन स्मोकर हैं और कबूल करते हैं कि धूम्रपान छोड़ने से उनका चाय का कप नहीं चलता है। उनकी बेटी निसा ने उन्हें आदत छोड़ने के लिए बहुत बार मजबूर किया लेकिन वह असफल रही। सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपान करने के लिए अभिनेता पर कई बार जुर्माना लगाया जाता है, जिसने उसे फिर से धूम्रपान करने से कभी नहीं रोका।

9. सुष्मिता सेन


पूर्व मिस यूनिवर्स, सुष्मिता सेन वास्तविक जीवन में एक भारी श्रृंखला धूम्रपान करने वाली है। वह लंबे समय से धूम्रपान छोड़ने की कोशिश कर रही है।

10. करिश्मा तन्ना


टेलीविजन की जानी-मानी हस्ती करिश्मा तन्ना स्मोकिंग की दीवानी हैं। जब वह बिग बॉस के सीजन 8 की एक प्रतियोगी थीं, तो उनकी धूम्रपान की आदत बिग बॉस के घर में उनके एक सह-प्रतियोगी द्वारा प्रकट की गई थी। वह हमेशा अपने हैंडबैग में सिगरेट के पैकेट रखती है।

11. श्वेता बसु प्रसाद


श्वेता बसु प्रसाद, ani कहानी घर घर की ’की छोटी श्रुति उर्फ़ श्रुति को भी धूम्रपान की आदत है। अभिनेत्री का धूम्रपान वीडियो भी वायरल इंटरनेट पर चला गया।

12. संजय दत्त


संजय दत्त एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी लत से छुटकारा पाने के लिए कड़ी मेहनत की, लेकिन बट को लात नहीं मार सके। अभिनेता ने भी नेत्रगोलक को पकड़ लिया जब वह स्पष्ट रूप से बहुत कम उम्र में ड्रग्स के साथ शुरू हुआ। अब भी अभिनेता धूम्रपान नहीं छोड़ सकता।

13. तनिष्ठा मुखर्जी


एक प्रसिद्ध अभिनेत्री काजोल की छोटी बहन और तनुजा की बेटी, तनीषा भी अपनी माँ की तरह ही असल जीवन में एक धूम्रपान करने वाली है। बिग बॉस 7 में वह हाथ में सिगरेट का पैकेट लिए हुए दिखी थीं। वह सिगरेट के आदी होने की अफवाह है और एक चेन स्मोकर है।

14. इरफान खान


इरफ़ान खान ने अपना पहला नाटक करते हुए धूम्रपान करना शुरू कर दिया था लेकिन अभिनेता अब बुरी आदत को मारना चाहते हैं, जिसे वे अपनी सबसे बड़ी निराशा कहते हैं। इरफ़ान कहते हैं कि उनके डेब्यू नाटक में उनके किरदार को धूम मचाने की ज़रूरत थी। वह चाहता था कि यह प्राकृतिक दिखे, लेकिन आदत समाप्त हो गई।

credits: zimbio
बॉलीवुड और टेलीविजन हस्तियों ने सार्वजनिक स्थान पर धूम्रपान किया बॉलीवुड और टेलीविजन हस्तियों ने सार्वजनिक स्थान पर धूम्रपान किया Reviewed by bollykeeda on January 13, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement