Header Ad

Post AD Top

Advertisement

एक कभी साबुन नहीं लगाते तो दूसरे बहुत पीते हैं कॉफी, जानिए बॉलीवुड सितारों की अजीबोगरीब आदतें



बड़े पर्दे पर मशहूर सितारों को देखने के बाद फैंस उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। आपको जानकर यकीन नहीं होगा कि इन सितारों की जिंदगी भी आम लोगों जैसी ही होती है और इन्हें भी कई बुरी चीजों की लत या आदत होती है। जी हां, इनमें से कुछ तो महीनों तक साबुन नहीं लगाते तो कुछ को कॉफी पीने की लत पड़ गई है। आगे की स्लाइड में देखिए ऐसे ही कुछ सितारों की बुरी आदतों के बारे में।

1. जॉन अब्राहम


जॉन अब्राहम हाल ही में फिल्म बाटला हाउस को लेकर चर्चा में हैं। उनके बाइक के शौक के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन कम ही लोगों को पता है कि उन्हें लगातार अपने पैर हिलाने की आदत है। कई बार तो ऐसा होता है कि इस वजह से शूटिंग रोकनी पड़ जाती है और कई शॉट दोबारा लेने पड़ते हैं।

2. जीतेंद्र


जपिंग जैग जीतेंद्र अपने जमाने के बेहतरीन डांसर में से एक हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो टॉयलेट में जाकर खाते हैं। जीतेंद्र में यह एक गंदी आदत है कि वह जैसे ही टॉयलेट में जाते हैं, साथ में पपिता लेकर जाते हैं और वहीं बैठकर खाते हैं।

3. शाहरुख खान


शाहरुख खान एक ऐसे एक्टर हैं जो सार्वजनिक स्थलों पर बेहद सभ्य हैं। उनकी सिगरेट पीने की आदत से तो सभी परिचित हैं लेकिन शाहरुख में भी बड़ी खामी है। शाहरुख को हमेशा शूट-बूट और टिपटाप दिखने का ऐसा भूत सवार है कि वह अपने जूते ही नहीं उतारते। शाहरुख को अगर जूते पहने-पहनाए सोने की इजाजत मिल जाए, तो वह कभी जूते नहीं उतारेंगे।

4. सुष्मिता


अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में रहीं सुष्मिता को स्मोकिंग की बुरी लत तो हैं लेकिन इसकी चर्चा शायद कभी होती है कि उन्हें खुले छत पर नहाने की बुरी आदत है। सुष्मिता को नहाते वक्त आसमान देखना पसंद है। इसके लिए उन्होंने अपने छत पर खास इंतजाम भी किया हुआ है।

5. शाहिद कपूर


बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर चेन स्मोकर तो नहीं हैं लेकिन उन्हें कॉफी पीने की बुरी लत है। शाहिद की इस लत का आलम ये है कि ज्यादा देर तक अगर उन्हें कॉफी से दूर रखा जाए तो उन्हें बेचैनी होने लगती है। इसका खुलासा खुद उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है।

credits: zimbio
एक कभी साबुन नहीं लगाते तो दूसरे बहुत पीते हैं कॉफी, जानिए बॉलीवुड सितारों की अजीबोगरीब आदतें एक कभी साबुन नहीं लगाते तो दूसरे बहुत पीते हैं कॉफी, जानिए बॉलीवुड सितारों की अजीबोगरीब आदतें Reviewed by bollykeeda on January 14, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement