Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की इस हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस का दिखा बेबी बंप, देखिए तस्वीरें!



दोस्तों माँ बनना हर औरत का सपना होता है। औरत अगर ना होती तो शायद ही मानव सभ्यता जिंदा होती। चाहे कोई आम औरत हो या कोई सेलेब्रिटी हो माँ बनने की ख़ुशी एक सी होती है, लेकिन अगर कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी प्रेग्नेंट हो तो एक बड़ी खबर होती है।


कुछ समय पहले ही अभिनेता शाहिद कपूर की बीवी मीरा कपूर ने एक बेटे माँ बनी है वही अभिनेत्री नेहा धूपिया और सानिया मिर्जा ने भी बच्चो को जन्म दिया है इनके अलावा भी एक और अभिनेत्री है जिनके घर भी जल्द ही खुशखबरी दे सकती हैं।आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिनका तस्वीरों में दिख रहा है बेबी बंप।

बता दे की यहां हम बात कर रहे हैं बिपाशा बासु की। जैसा की फोटो में देख पा रहे हैं की बिपाशा का बेबी बंप काफी साफ साफ दिख रहा है बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर ने 2016 में शादी की थी एक तरफ करण सिंह ग्रोवर की तीसरी शादी थी। करन से पहले उनका नाम कई सितारों के साथ जुड़ चूका है जिनमे जॉन अब्राहिम के साथ उनका कई सालो तक अफेयर रहा था लेकिन किसी वजह से दोनों कई सालो के रिश्ते को तोड़ कर अलग हो गये थे।


बता दे की इन दोनों की शादीशुदा जिंदगी काफी खुशहाल चल रही है दोनों एक दूसरे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, लेकिन अब दोनों के घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है जो कि काफी खुशी की बात है। फिलहाल दोनों ही सितारों ने इस बारे में सोशल मिडिया में कोई जानकारी नही दी है।

credts: zimbio
बॉलीवुड की इस हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस का दिखा बेबी बंप, देखिए तस्वीरें! बॉलीवुड की इस हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस का दिखा बेबी बंप, देखिए तस्वीरें! Reviewed by bollykeeda on January 20, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement