Header Ad

Post AD Top

Advertisement

पर्दे के पीछे कुछ ऐसी है टीवी की संस्कारी बहुओं की हरकतें देखकर रह जायेंगे दंग!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपर स्टार्स है जो किसी न किसी पूरी लत के आदि है, बॉलीवुड के लाइफ़स्टाइल ही इतनी चकाचौंध होती है कि यह इंसान को बुरी तरह से बदल देती है। सितारों का रहना सहना, मनोरंजन और पहनावा सबसे अलग होता है। देर रात तक पार्टी करना, शराब पीना, सिगरेट पीना वह इन लोगों के लिए आम बात है। बॉलीवुड की तरह ही टीवी जगत की कई संस्कारी बहु के रोल में नज़र आने वाली अभिनेत्रिया है जो टीवी पर तो बहुत संस्कारी नजर आती हैं, परंतु पर्दे के पीछे उनकी हरकतें कुछ ऐसी होती है। आईये जानते है उन अभिनेत्रियों में बारे मे!

1. करिश्मा तन्ना


कलर्स टीवी के बहुचर्चित और विवादित शो बिगबॉस में भी नजर आ चुकीं हैं। करिश्मा तन्ना टीवी पर तो बहुत ही संस्कारी बहू के रूप में नजर आती है। लेकिन असल जिंदगी में वह सिगरेट की बहुत शौकीन है। शो के दौरान अक्सर वह सिगरेट पीती हुई नजर आती है।

2. सारा खान


बिग बॉस 4 में नज़र आ चुकी अभिनेत्री सारा खान टीवी पर बेहद मासूम और संस्कारी बहू का रोल में नजर आती है। शक्ल से भी वह काफी मासूम दिखती है। लेकिन बता दे की सारा को सिगरेट पिने की पूरी लत है । वह पार्टीज में या फिर शो की शूटिंग में हर वक्त सिगरेट के साथ ही नजर आई है।

3. उर्वा होकेन


उर्वा होकेन एक पाकिस्तानी टीवी सीरियलों में काम करने वाली अभिनेत्री है। टीवी पर तो वह काफी मासूम और संस्कारी दिखती है परंतु असल जिंदगी में आप उसकी हरकत है ऊपर की तस्वीर में देख सकते हैं। नशे की हालत में है डांस करते हुए उसका वीडियो काफी वायरल हुआ था।

4. श्वेता साल्वे


श्वेता ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत ज़ी टीवी के मशहूर कार्यक्रम हिप हिप हुर्रे से की थी। फिर वो प्यार में कभी-कभी फ़िल्म में दिखी। इन्होने टीवी शो में  कई  अलग अलग तरीके के रोल किए हैं। इस अभिनेत्री को भी स्मोकिंग की जबरदस्त आदत है। इतना ही नहीं वह पब्लिक में भी सिगरेट पीने हुए शर्म नहीं रखती। कई बार उसे पब्लिक में सिगरेट पीते हुए देखा गया है।

5. रूपा गांगुली


टीवी के धार्मिक शो महाभारत में काम कर चुकी अभिनेत्री रूपा गांगुली टीवी की बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्री है। आजकल वह राजनीति में हाथ आज़माती नज़र आ रही है।  टीवी पर तो वह महाभारत जैसे संस्कारी सीरियल में रोल करती है लेकिन ये अभिनेत्री भी पब्लिक में स्मोकिंग करने में शर्म नहीं रखती।

6. सुमोना चक्रवर्ती


टीवी जगत के पोपुलर कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा साथ उनके शो में नज़र आने वाली कलाकारा सुमौना को सिगरेट  कुछ ज्यादा ही शौकीन है।बता दे की शो की शूटिंग के दौरान सुमोना चक्रवर्ती सिगरेट पीते नजर आई थी‌ उसका वीडियो यूट्यूब पर बहुत वायरल हुआ था। सुमोना टीवी पर तो काफी सीधी सादी बनती है लेकिन रियल लाइफ में वे सिगरेट की आदि है।

credits: zimbio


पर्दे के पीछे कुछ ऐसी है टीवी की संस्कारी बहुओं की हरकतें देखकर रह जायेंगे दंग! पर्दे के पीछे कुछ ऐसी है टीवी की संस्कारी बहुओं की हरकतें देखकर रह जायेंगे दंग! Reviewed by bollykeeda on January 20, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement