Header Ad

Post AD Top

Advertisement

महेश भट्ट ने बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों की कभी बदली थी किस्मत, नम्बर 4 तो बन चुकी है पोपुलर एक्ट्रेस!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े बड़े फिल्म निर्माता है जिन्होंने कई सितारों की किस्मत बदली है उन्ही में से एक है फिल्म जगत के जाने माने फिल्म निर्मात महेश भट्ट। महेश भट्ट  किसी न किसी सनसनी को लेकर फिल्म बनाते हैं, जो लोगो को पसंद भी आती है और अच्छी कमाई भी करती हैं। बता दे की महेश भट्ट बॉलीवुड ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को कई बड़ी बड़ी अभिनेत्रिया दी है, महेश भट्ट भी कई नए चेहरों की किस्मत बदल चुके है बता दें कि जिन अभिनेत्रियों को महेश भट्ट ने लॉन्च किया है। भट्ट कैंप से लॉन्च हुई कई हीरोइन को नेशनल अवॉर्ड तक भी मिल चुके हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियो के बारे में बता रह है जिनकी किस्मत महेश भट्ट से जुड़ने के बाद बदल गई।

1. अनु अग्रवाल


90 के दशक के पोपुलर फिल्म आशिकी ने इस फिल्म की के कलाकारों को रातोरात स्टार बना दिया था, इस फिल्म  में काम करने वाली अभिनेत्री अनु अग्रवाल को इस फिल्म के बाद कई बड़े बड़े फिल्मो के ऑफर आने लगे थे, इस फिल्म के बाद अनु को कई सारे फिल्म करने के कई सारे चांस भी मिले लेकिन साल 1999 में इनका कार एक्सीडेंट हो गया और इस एक्सीडेंट के बाद वो अध्यात्म में चली गई। और अब वे फ़िल्मी दुनिया से पूरी तरह दूर हो चुकी है।

2. पूजा भट्ट


बॉलीवुड फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने दो शादी की है उनकी पहली शादी से उनको दो बच्चे है एक बेटा और बेटी, महेश भट्ट ने साल 1989 में आई फिल्म ‘डैडी’ से महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा को लॉन्च किया था। उस समय पूजा महज 18 साल की थीं। इसके बाद पूजा ने ‘दिल है कि मानता नहीं’, ‘चाहत’, ‘सड़क’ और ‘जख्म’ जैसी पॉपुलर फिल्मों में काम किया था। इन फिल्मो को करने के बाद पूजा फिल्म जगत का एक जाना माना नाम बन चुकी थी, उनके आगे प्रोदुसर्स की लाइन लगाना शुरू हो गई थी, अब पूजा भी अपने पिता की तरह फिल्मो के निर्माण का काम कर रही है।

3. बिपाशा बासु


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री बिपाशा बसु को भी भट्ट कैंप ने ही लॉन्‍च किया। बिपाशा ने साल 2001 में फिल्‍म ‘अजनबी’ से डेब्‍यू किया। लेकिन उन्‍होंने असली पहचान साल 2002 में फिल्‍म ‘राज’ और ‘जिस्‍म’ से मिला। इन फिल्मो के बाद वे फिल्म जगत में पहचाने जाने लगी, फिलहाल वे फिल्मो से दुरी बनाये हुए है और अपनी शादीशुदा जीवन का मज़ा ले रही है, बता दे की बिपाशा ने अभिनेता करन सिंह ग्रोवर के साथ शादी की है।

4. कंगना रनौत


बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनत्री कंगना रनौत ने साल 2006 में आई फिल्म गैंगस्टर से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज कंगना आज बॉलीवुड की क्वीन बन चुकीं हैं। कंगना अपनी फिल्मो के साथ साथ निजी जीवन को ले कर भी काफी सुर्खियों में रहती है बता दे की कंगना ने भट्ट कैंप के साथ कई फिल्मों में अब तक काम किया हैं।

5. सनी लियोनी


बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड आइटम गर्ल अभिनेत्री सनी लियोन भी भट्ट केम्प ने ही बॉलीवुड में लौंच किया था, खबरों की माने तो महेश भट्ट ने बिग बॉस के घर में देखा था और वहीं से उन्‍हें अपनी फिल्‍म ‘जिस्‍म-2’ के लिए लॉन्‍च कर लिया था।  सनी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी इस फिल्म के बोल्ड सीन के लिए पॉपुलर हुई थीं।

credits: zimbio
महेश भट्ट ने बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों की कभी बदली थी किस्मत, नम्बर 4 तो बन चुकी है पोपुलर एक्ट्रेस! महेश भट्ट ने बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों की कभी बदली थी किस्मत, नम्बर 4 तो बन चुकी है पोपुलर एक्ट्रेस! Reviewed by bollykeeda on January 20, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement