Header Ad

Post AD Top

Advertisement

थ्रोबैक: विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक हार्ट कहा



ऐश्वर्या राय बच्चन ने सलमान खान के साथ ब्रेक-अप के बाद विवेक ओबेरॉय को डेट किया। हालाँकि, उनके स्वर्ग में भी सब ठीक नहीं था। कड़वे नोट के बजाय उनका रिश्ता खत्म हो गया।

एक व्यक्ति सलमान ने विवेक को ऐश्वर्या से दूर रहने की चेतावनी दी थी। और बदले में, विवेक ने पूरी स्थिति को अपने तरीके से संबोधित करने के लिए एक संवाददाता सम्मेलन बुलाया।

हालांकि, वर्षों बाद, विवेक को प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए बुलावा आया। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी गलती का अहसास उस पल हुआ जब वह प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए मीडिया के लोगों के सामने बैठीं। यह महसूस करने के बाद कि उसने क्या किया है, वह बार-बार माफी मांगता है, लेकिन वह हैट को दफना नहीं सकता।

खैर अब, तारे मेरे बीच में, जिसका शीर्षक फराह खान के साथ विवेक का एक साक्षात्कार है, वायरल हो रहा है।

फराह द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या जिस व्यक्ति के लिए विवेक ने यह सब कहा, उसके लिए उन्होंने उसे धन्यवाद दिया या उसकी सराहना की, विवेक ने कहा, "नहीं हुआ।" उन्होंने कहा कि वह वास्तव में बाद में बताया था कि उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था। को 'अपरिपक्व' लेबल किया गया था। ओबेरॉय ने यह भी कहा कि टपरवेयर, जो प्लास्टिक के माल बनाता है, उनके पास जितनी प्लास्टिक है, उससे कहीं अधिक हम बॉलीवुड में हैं। उन्होंने कहा, "सब हैं यार पे, प्लास्टिक मुस्कान, प्लास्टिक दिल, साब।"

credits: zimbio
थ्रोबैक: विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक हार्ट कहा थ्रोबैक: विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक हार्ट कहा Reviewed by bollykeeda on January 21, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement