Header Ad

Post AD Top

Advertisement

एक या दो नहीं चार-चार बॉलीवुड अभिनेत्रियों से डेट कर चुके हैं हार्दिक पांड्या!



भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों कॉफी विथ करण शो महिलाओं पर अमर्यादित बयान को लेकर चर्चा में हैं। हार्दिक पांड्या इन दिनों काफी विवादों में घिरे हुए हैं और होंगे भी क्यों नहीं क्योंकि उन्होंने महिलाओं को लेकर काफी खराब शब्द बोले है जिसके बाद हर कोई निंदा कर रहा है। सोशल मीडिया पर फैन्स से कड़ी आलोचनाएं सुनने को मिल रही है। हार्दिक पांड्या की जिंदगी पिछले कुछ दिनों से बहुत बदल गयी है क्योंकि हर तरफ से शर्मिंदगी झेलनी पड़ रही है और बीसीसीआई ने भी आगामी श्रृंखलाओं से सस्पेंड कर दिया है।


आपकी जानकारी के लिए बता दे की हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल जो करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में एकसाथ गए थे लेकिन उन्हें यह कॉफी महंगी पड़ गयी और अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और आगामी न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से भी सस्पेंड कर दिया है। बता दे की  शानदार खेल के साथ ही हार्दिक पांड्या अपने अफेयर्स को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। उनका नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है।


बता दे की क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अभी तक किसी एक नहीं बल्कि चार बॉलीवुड अभिनेत्रियों को डेट कर चुके है। लेकिन फिर भी इन्हें मर्यादा समझ नहीं आ पायी है। खबरों की माने तो एली अवराम के साथ काफी समय तक रहा था और खूब अफवाहें उड़ी थी। साथ ही एकाद बार दोनों एकसाथ नजर भी आये थे। लेकिन कुछ ही समय बाद एली ने इस बात को इंकार कर दिया था कि उन दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं है।


अभिनेत्री एली अवराम के साथ ब्रेकअप के बाद हार्दिक पांड्या का नाम खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ जुड़ा रहा था। बताता जा रहा है कि हार्दिक और उर्वशी की मुलाकात एक बिजनेसमैन की पार्टी के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ी लेकिन इसका अंत भी ब्रेकअप ही हुआ।


वहीं इसके बाद इस मामले में फेमस अभिनेत्री परिणति चोपड़ा का भी नाम आया था कि हार्दिक पांड्या उन्हें भी डेट कर रहे हैं। दरअसल यह ट्वीट परिणीति ने किया था जिसमें वो साइकिल पर बैठी थी और कुछ प्यार भरा टेक्स्ट लिखा हुआ था। फिर इसके बाद पांड्या ने कमेंट किया था कि मुझे लगता है कि यह बॉलीवुड और क्रिकेट का अगला लिंक है। लेकिन यह खबर भी ऐसी ही अफवाह बताई गयी थी।


जबकि इसके अंत में ईशा गुप्ता का नाम सामने आया था कि पांड्या अब उन्हें डेट कर रहे हैं लेकिन कुछ दिन बाद यह खबर मिली थी कि इन दोनों के बीच कुछ नहीं है।

credits: zimbio
एक या दो नहीं चार-चार बॉलीवुड अभिनेत्रियों से डेट कर चुके हैं हार्दिक पांड्या! एक या दो नहीं चार-चार बॉलीवुड अभिनेत्रियों से डेट कर चुके हैं हार्दिक पांड्या! Reviewed by bollykeeda on January 21, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement