Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने बड़े रोमैंटिक अंदाज़ में इस बॉलीवुड सुपरस्टार को किया प्रपोज



बॉलीवुड की मशीूर सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले दिनों से अपने रिलेशनशिप और अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में चल रही हैं। बता दें कि नेहा कक्कड़ का पिछले दिनों ही अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ है। इस बात का पता तब चला जब दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया था। इसके बाद नेहा ने सोशल मीडिया पर अपना दुख भी जाहिर किया था।


बता दें कि इनके ब्रेकअप की वजह भी सामने आई हैं। लेकिन अब लगता है कि नेहा ब्रेकअप का गम भुलाकर अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड के एक मशहूर एक्टर को सबके सामने प्रपोज किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


नेहा ने कही दिल की बात:बता दें कि नेहा कक्क्ड़ बच्चों सिंगिंग रियलिटी शो ‘लिटिल चैंप्स’ में जज की भूमिका में थीं। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ इस शो पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। वीडियो में देख सकते हैं कि नेहा रणबीर से कहती हुई नजर आ रही हैं, ‘मैं आपको सच में पसंद करती हूं। मैं उन लड़कियों में से एक हूं, जो सामने से नहीं बोल सकती हूं। मैं शायद यह बात कभी बोलती भी नहीं, लेकिन आज यहां पर एक बेवफा है, जिसने यह सच्चाई बोलने पर मजबूर कर दिया है। क्या आप मेरे साथ डांस करेंगे।’


इस वजह से हुआ हिमांश से ब्रेकअप:बता दें कि नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के ब्रेकअप की वजह भी सामने आई थी। नेहा ने खुलासा करते हुए बताया था कि हिमांश उन पर शक करते थे। इसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हुआ। बता दें कि इस शो पर नेहा कक्कड़ ने हिमांश के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया था।

credits: zimbio
ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने बड़े रोमैंटिक अंदाज़ में इस बॉलीवुड सुपरस्टार को किया प्रपोज ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने बड़े रोमैंटिक अंदाज़ में इस बॉलीवुड सुपरस्टार को किया प्रपोज Reviewed by bollykeeda on January 02, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement