Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जाने क्यों संजय दत्त की वजह से सलमान खान ने नहीं की शादी, कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा



सलमान खान इस बार कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नजर आएंगे. इस दौरान कपिल शर्मा के साथ उन्होंने जमकर मस्ती की. बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने कपिल शर्मा के शो पर अपने और संजय दत्त का एक वाकया भी सुनाया. सलमान खान ने बताया कि एक बार संजय दत्त उन्हें शादी करने की सलाह दे रहे थे, लेकिन उसी दौरान उनकी वाइफ का फोन आ गया और वो मुझे रोक कर वहां से निकल गए. सलमान खान के इतना कहते ही कपिल शर्मा और शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू सहित वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लग गए. दरअसल, सलमान खान इस दौरान संजय दत्त की खिल्ली उड़ा रहे थे, क्योंकि उन्होंने उन्हें शादी करने की सलाह दी थी.



सलमान खान जहां भी जाते हैं उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल जरूर पूछा जाता है, लेकिन वो हमेशा टालमटोल कर वहां से निकल जाते हैं. सलमान खान ने हाल ही में अपने शो ‘बिग बॉस 12’ में रणवीर सिंह का भी मजाक उड़ाया था और कहा था कि शादी के चार दिन हुए नहीं और हां…हां शुरू हो गया. रणवीर सिंह अपनी फिल्म ‘सिंबा’ को प्रोमो करने बिग बॉस के घर में गए थे. कपिल शर्मा के शो पर सलमान अपनी फैमिली के साथ पहुंचे थे. इस मौके पर उन्होंने खूब मस्ती की. सलमान खान और कपिल शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.



सलमान खान और कपिल शर्मा  का यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

कपिल शर्मा ने अपने कॉमेडी शो के जरिए छोटे परदे पर जबरदस्त तरीके से वापसी की. उनके शो के पहला मेहमान ‘सिंबा’ की टीम बनी थी. इस दौरान रणवीर सिंह और चंदन प्रभाकर ने कपिल शर्मा का दापिका पादुकोण को लेकर खूब मजाक बनाया था. इस शो के पहले एपिसोड को लोगों ने खूब पसंद किया था. उम्मीद है कि कपिल शर्मा पहले की ही तरह इस बार भी अपने शो को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे.

credits: Instagram
जाने क्यों संजय दत्त की वजह से सलमान खान ने नहीं की शादी, कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा जाने क्यों संजय दत्त की वजह से सलमान खान ने नहीं की शादी, कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा Reviewed by bollykeeda on January 02, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement