Header Ad

Post AD Top

Advertisement

रियल लाइफ में एक दुसरे को डेट कर रहा है टीवी का ये मशहूर कपल, देखे खुबसूरत तस्वीरे!



दोस्तों टीवी जगत में कई ऐसे सितारे जिनको एक साथ काम करने के साथ ही एक दुसरे से प्यार हो गया, लेकिन आज हम आपको टीवी की एक ऐसी जोड़ी के बारे में बताने वाले हैं जो केवल टीवी में ही कपल के रूप में नजर नहीं आते बल्कि रियल लाइफ में भी यह जोड़ी एक दूसरे को डेट कर रही है। टीवी सीरियल की कई जोड़ियों ने रियल लाइफ में शादी कर ली तो कुछ जोड़ियों ने ब्रेकअप। लेकिन टीवी सीरियल में नजर आने वाली है ये कोई छोटी-मोटी जोड़ी नहीं बल्कि टीवी के लोकप्रिय सीरियल में नजर आने वाली जोड़ी है।


टीवी की जानी मानी और लोकप्रिय जोड़ियों में से एक प्रिया शर्मा और आशीष राठौर यानी कि हर्ष राजपूत और नियति फटनानी की जोड़ी बहुत अच्छी लगती है। ये काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके साथ ही इन्हें कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। दर्शकों को भी इनकी बॉन्डिंग काफी ज्यादा पसंद आती है| हर्ष और नियति स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल ‘नजर’ में नजर आते हैं।


इनकी जोड़ी को दर्शक बेहद ज्यादा पसंद कर रहे हैं, साथ ही यह एक सुपरनैचुरल जोड़ी है जिसमें नियति और हर्ष मुख्य भूमिकाओं में किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। एक तरफ हर्ष जहां क्रांतिवीर द रिवोल्यूशन, अलाप जैसी बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वहीं नियति भी सोनी पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल मोह मोह के धागे में नजर आ चुकी है। इस टीवी सीरियल में इनके ऑपोजिट एजाज खान नजर आए थे, हालांकि अब यह टीवी सीरियल बंद हो गया है।


हर्ष सीरियल साथ निभाना साथिया, सपने सुहाने लड़कपन के और हिटलर जैसे पॉपुलर सीरियल के में काम कर चुके हैं।इसके साथ ही हर्ष और नियति एक दुसरे को डेट करने को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। दर्शकों में इनकी जोड़ी को ज्यादा पसंद किया जा रहा है, साथ ही रियल लाइफ में भी एक दूसरे को दिल दे बैठे हैं।

credits: zimbio
रियल लाइफ में एक दुसरे को डेट कर रहा है टीवी का ये मशहूर कपल, देखे खुबसूरत तस्वीरे! रियल लाइफ में एक दुसरे को डेट कर रहा है टीवी का ये मशहूर कपल, देखे खुबसूरत तस्वीरे! Reviewed by bollykeeda on January 28, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement