Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपनी दोनों पत्नी के साथ एक ही जगह रहता है बॉलीवुड का ये अभिनेता, कुछ समय पहले ही की है दूसरी शादी!



बॉलीवुड में हिमेश अपने यूनिक स्टाइल की गायकी की वजह से जाने जाते हैं। फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ उस दौर में काफी हिट हुआ था। साथ ही हिमेश हिंदी सिनेमा के पहले ऐसे सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर हैं जिन्हें उनके इस पहले ही डेब्यू गाने के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू सिंगर के अवॉर्ड से नवाजा गया था। बतौर सफल निर्देशन के बाद उन्होंने अपनी किस्मत गायकी में फिल्म आशिक बनाया आपने से आजमाई।  इस फिल्म के गाने उस दौर में काफी हिट साबित हुए थे। हिमेश का संगीत निर्देशन और गायकी का करियर हिंदी सिनेमा में सुपरहिट रहा, उस तरह उनका अभिनय करियर नहीं रहा।  उन्होंने बतौर अभिनेता कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उनकी एक भी फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों की कोई खास भीड़ नहीं जुटा सकी।


इसी साल मई में हिमेश रिशेमिया उस समय चर्चा में आए जब अचानक उनकी दूसरी शादी की खबर आई। हिमेश ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से गुजराती रीति रिवाजों से शादी की। हिमेश और सोनिया पिछले 10 साल से रिलेशन में थे। साल 2017 में हिमेश ने शादी के 22 साल बाद पहली पत्नी कोमल को तलाक दे लिया था। शादी में हिमेश की पहली पत्नी का बेटा भी मौजूद था।


अभिनेता और सिंगर  हिमेश हिमेश ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से गुजराती रीति रिवाजों से शादी की। हिमेश और सोनिया पिछले 10 साल से रिलेशन में थे। साल 2017 में हिमेश ने शादी के 22 साल बाद पहली पत्नी कोमल को तलाक दे लिया था।


22 साल पहले उन्होने कोमल से शादी की थी जो लाइमलाइट में कम ही रहती थी। इन दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम स्वयं है। 2106 में उन्होंने तालसक की अर्जी दी थी और 2017 में तलाक हो गया जिसके बाद 2018 में दूसरी शादी कर ली। इसमें खास बात ये है कि हिमेश की दोनों पत्नियां एक ही बिल्डिंग में रहती हैं जो थोड़ी हैरानी वाली बात है।


खबरों के अनुसार,  सिंगर हिमेश अपनी दूसरी पत्नी सोनिया के साथ बिल्डिंग के 35वें फ्लोर पर रहते हैं। कोमल हिमेश के माता पिता के साथ लोखंडवाला की एक बिल्डिंग के 36वें फ्लोर पर रहती हैं। तलाक पर हिमेश ने कहा था कि उन्होंने और कोमल ने आपसी सहमति से ही अलग होने का फैसला लिया है और वो दोनों एक दूसरे के परिवार का हिस्सा बने रहेंगे। कोमल ने भी ये कहा कि सोनिया को हमारे तलाक के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए। खबरों के अनुसार हिमेश जल्द ही दो फिल्मो में नजर आ सकते है।

credits: zimbio
अपनी दोनों पत्नी के साथ एक ही जगह रहता है बॉलीवुड का ये अभिनेता, कुछ समय पहले ही की है दूसरी शादी! अपनी दोनों पत्नी के साथ एक ही जगह रहता है बॉलीवुड का ये अभिनेता, कुछ समय पहले ही की है दूसरी शादी! Reviewed by bollykeeda on January 15, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement