Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ससुराल वाले करते थे चरित्र पर शक, रोज पीटता था पति, आज बेटियों को अकेले पालने पर मजबूर ये एक्ट्रेस



पॉपुलर हुईं टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं की एक्ट्रेस चाहत खन्ना पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई हैं। टीवी की दुनिया में चाहत की जिंदगी जितनी अच्छी लगती हो लेकिन चकाचौंध के पीछे काला अंधेरा भी है। चाहत पिछले दिनों पति फरहान मिर्जा से अलग हो गईं। उनकी दो बेटियां हैं। दो साल की जोहर और 11 महीने की अमायरा है।


अब उन्होंने एक इंटरव्यू में फरहान मिर्जा पर उत्पीड़न के कई आरोप लगाए, हालांकि फरहान ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है। ससुराल में हुए अपने साथ सभी शोषण के बारे में बताते हुए चाहत ने आगे कहा- “फरहान सही इंसान नहीं हैं ये जानने के बाद भी मैं समाजिक दबाव के कारण फरहान के साथ रह रही थी। क्योंकि मेरी पहली शादी भी सफल नहीं थी। मुझे लगा अगर मैं कुछ करूंगी तो लोग मुझे गलत तरीके से जज करेंगे।”


“लेकिन सहने की हद तो तब हो गई जब मेरी दूसरी बेटी का जन्म हुआ और उनके चार दिन बाद ही मुझे बहुत ही बुरी तरह पीटा गया और बाल पकड़कर घर से बाहर निकाल दिया गया। तब मुझे लगा की मैं समाज के कारण अपनी बेटीयों की जिदंगी नहीं बर्बाद कर सकती। तब जाकर मैंने फैमली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की।” हालांकि दूसरी तरफ चाहत के पति फरहान ने इन सभी आरोपो से साफ इंकार किया हैं।”


“ससुराल वाले मुगलों की फैमिली से ताल्लुक रखते हैं इसीलिए वे मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं करते। ससुराल वाले मेरे चरित्र पर शक करते हैं। मेरे पति भी तकलीफ और दर्द को बिल्कुल नहीं समझते, वह मुझे रोजाना पीटते रहते थे”


इसके बाद भी जिंदगी आसान नहीं हुई है। जहां मुझे मुस्लिम समाज ने काफिर कहा तो हिंदू समाज ने गालियां दींं।’  चाहत ने सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में आयशा कपूर का रोल निभाया था, जो काफी पॉपुलर हुआ था। चाहत ने दो शादियां की। पहली शादी उन्होंने मात्र 20 साल की उम्र में 2006 में भारत नरसिंघानिया से की थी। लेकिन ये शादी मात्र 7 महीने में ही खत्म हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चाहत ने अपने पहले पति पर भी मारपीट और महीनों टॉर्चर करने का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्होंने 2013 में बिजनेसमैन फरहान मिर्जा से शादी की।

credits: zimbio
ससुराल वाले करते थे चरित्र पर शक, रोज पीटता था पति, आज बेटियों को अकेले पालने पर मजबूर ये एक्ट्रेस ससुराल वाले करते थे चरित्र पर शक, रोज पीटता था पति, आज बेटियों को अकेले पालने पर मजबूर ये एक्ट्रेस Reviewed by bollykeeda on January 23, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement