Header Ad

Post AD Top

Advertisement

यूलिया वंतूर के साथ सलमान खान ने अपने रिश्ते पर लगाई मुहर, कहा- “मैं सिंगल नहीं हूं”



सुपरस्टार सलमान खान की शादी का टॉपिक हमेशा चर्चा में बना रहता है। 53 साल के हो चुके सलमान की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में द कपिल शर्मा शो में सलमान ने एक खुलासा किया है.

सलमान ने खुलासा किया कि वे इन दिनों सिंगल नहीं हैं। सलमान ने शो में माना है कि उनकी लाइफ में कोई है वो फ्री नहीं हैं। सलमान खान इन दिनों रोमानियन ब्यूटी के यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। हाल ही में सलमान और यूलिया साथ में गोवा घूमकर आए हैं।

सलमान और यूलिया 2013 से साथ हैं। सलमान ये तो मानते हैं कि उनकी जिंदगी में कोई है लेकिन वो ये नहीं कहते कि वो यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। रोमानिया से भारत आई यूलिया पिछले कई साल से खान परिवार की बहू बनने का ख्वाब देख रही हैं.


कुछ समय पहले जब सलमान से शादी को लेकर सवाल पूछा गया था तब उन्होंने था, शादी सिर्फ पैसों की बर्बादी है। रिलेशनशिप जरूरतों के लिहाज से बनती है। एक रिलेशनशिप में जो दो लोग रहते हैं वो दरअसल एक दूसरे की जरूरत होते हैं

वहीं, सलमान अपनी शादी की तारीख कई साल पहले डिसाइड कर चुके हैं। सलमान कहते हैं कि उनकी शादी 18 नवंबर को ही होगी। सलमान के माता-पिता की शादी 18 नवंबर को हुई थी और वो भी इसी तारीख को शादी करना चाहते हैं। लेकिन सलमान किस साल शादी करेंगे यह वक्त ही बताएगा।

credits: zimbio

यूलिया वंतूर के साथ सलमान खान ने अपने रिश्ते पर लगाई मुहर, कहा- “मैं सिंगल नहीं हूं” यूलिया वंतूर के साथ सलमान खान ने अपने रिश्ते पर लगाई मुहर, कहा- “मैं सिंगल नहीं हूं” Reviewed by bollykeeda on January 10, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement