Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बोल्ड ड्रेस को बार-बार खिसकाती दिखीं ये एक्ट्रेस तो मलाइका की ड्रेस किसी को नहीं आई समझ



'फैशन का पैशन' कॉलम में आज हम बात करेंगे उन एक्ट्रेस की जो इस हफ्ते अपनी ड्रेस की वजह से यूजर्स ने निशाने पर रही। तो चलिए आपको बताते हैं कौन से स्टार ने सबसे ज्यादा अपनी ड्रेस की वजह से सुर्खियां बटोरी।

1. मलाइका अरोड़ा


बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस को लेकर हर दिन खबरों में बनी रहती हैं। जिम के बाहर मलाइका ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट को ब्लैक कलर की पैंट के साथ पेयरअप किया हुआ था। इस लुक में वह हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही थीं। मलाइका का यह लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग उनके जूतों की चर्चा कर रहे हैं। दरअसल इस दौरान मलाइका ने स्पोर्ट्स शूज पहनने के बजाए हील्स वाले बूट पहने हुए हैं। सोशल मीडिया पर लोग मलाइका के जूतों को लेकर उनकी खिंचाई कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- मैम ट्रेडमील पर चलना है रैंप पर नहीं। वहीं, एक दूसरे यूजर ने कहा- जिम में फैशन का ध्यान रखना अच्छी बात है लेकिन ऐसी लापरवाही...

2. आयशा शर्मा


डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने हाल ही में अपने बर्थडे पर एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की। इस दौरान फिल्म 'सत्यमेव जयते' की एक्ट्रेस आयशा शर्मा के बोल्ड लुक ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। पार्टी में आयशा ने प्रिंटेड बैकलेस जंपसूट पहना हुआ है। उनका यह ड्रेस काफी रिवीलिंग है, हालांकि ड्रेस की वजह से वह खुद भी थोड़ी अनकम्फर्टेबल नजर आईं। अपने लुक को पूरा करने के लिए आयशा ने लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपिस्टिक लगा रखी थी। सोशल मीडिया पर आयशा की ड्रेस संभालते हुए तस्वीरें और वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गए, जिसके बाद यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने आयशा की ड्रेस को टैरिबल बताया। एक दूसरे यूजर ने उन्हें गरीबों की पूनम पांडे तक कह दिया।

3. मलाइका अरोड़ा


इसके अलावा मलाइका का रेड लुक भी ट्रोल हुआ। मलाइका हाल ही में एक ड्रेस में दिखी जिसे देखकर पहचानना मुश्किल हो जाएगा। मलाइका के इस लुक की चर्चा सोशल मीडिया पर हर तरफ हुई। सिर्फ हमें ही नहीं मलाइका के फैंस को भी उनकी यह ड्रेस बिल्कुल समझ नहीं आई। लोगों ने कमेंट कर कहा कि आप कुछ भी पहन लेती हैं क्या... एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- बकवास ड्रेस।

4.  प्रियंका चोपड़ा


सोशल मीडिया पर आए दिन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की तस्वीरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी और निक की एक क्यूट फोटो पोस्ट की थी, जिसके बाद से उनकी ड्रेस की चर्चा हर तरफ हो रही है।  इस ड्रेस की कीमत 60 हजार बताई जा रही है। कुछ लोगों को प्रियंका का यह लुक पसंद आया, लेकिन कुछ यूजर्स उनकी ड्रेस की आलोचना कर रहे हैं। कई लोगों ने तो उनके इस लुक पर भद्दे-भद्दे कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- मैम आपके ड्रेसिंग सेंस को क्या होता जा रहा है। एक दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा- ऐसा लग रहा है जैसे चादर लपेट रखी हो।

बोल्ड ड्रेस को बार-बार खिसकाती दिखीं ये एक्ट्रेस तो मलाइका की ड्रेस किसी को नहीं आई समझ बोल्ड ड्रेस को बार-बार खिसकाती दिखीं ये एक्ट्रेस तो मलाइका की ड्रेस किसी को नहीं आई समझ Reviewed by bollykeeda on January 26, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement