Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ भी जम के मस्ती करते है सलमान के बॉडीगार्ड शेरा, देखें तस्वीरें



शेरा….हिंदुस्तान में यह नाम उतना ही फेमस है जितना की सलमान खान. शेरा कहने को तो सलमान खान के बॉडीगार्ड है लेकिन सलमान शेरा को किसी परिवार के सदस्य से कम नहीं मानते है. फिल्म की शूटिंग हो या कोर्ट की सुनवाई शेरा हर वक़्त सलमान खान के साथ साये की तरह नजर आते है.


यहां तक कि उन्हें जेड सिक्योरिटी से भी ज्यादा भरोसा अपने इस शेरा पर है. शायद इसीलिए जस्टिन बीबर के सुरक्षा के लिए इन्होंने खुद शेरा को एयरपोर्ट भेजा था. वहीं सलमान खान लव अफेयर के चर्चे में हमेशा से अव्वल रहे हैं. ठीक इसी तरह अपनों के केयर करने में भी उन्होंने कोई कमी नहीं छोड़ी.


सलमान खान की दोस्ती और दुश्मनी दोनों तगड़ी है. ऐसे में दोस्ती की मिसाल दिया जाए तो इन्होंने कई ऐसे लोगों को बी-टाउन पर जमा दिया.   सलमान खान रेस 3 के बाद दबंग टूर की प्लानिंग किए थे. इस दबंग टूर में उन्हें पूरे देश विदेश घूमना है. उनके साथ इस टूर में गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ, जैकलिन फर्नांडीस, सोनाक्षी सिन्हा और डेजी शाह है.


न्यूयॉर्क में दबंग टूर पर निकले इस टीम से मिलने महेंद्र सिंह धोनी पहुंचे थे. वहीं गुरु रंधवा ने भी इस खूबसूरत टीम से मुलाकात की.  शेरा सलमान खान को मालिक कह कर बुलाते हैं. और वे आजीवन सलमान खान के साथ रहना चाहते है. सलमान खान की तरह शेरा भी लाइमलाइट में बने रहते है. खबर है की सलमान खान शेरा के बेटे को भी बॉलीवुड में लांच करने वाले है. जिस तरह शेरा हर वक़्त सलमान के सेवा में हाजिर रहते है उसी तरह सलमान भी बॉलीवुड में अपनी दरियादिली के लिए फेमस है. ये और भी कई लोगो को बॉलीवुड में कैरियर बनाने में हेल्प कर चुके है.


हर वक़्त सलमान के साथ रहने वाले शेरा के और भी कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी से बहुत अच्छे सम्बन्ध बन चुके है. अक्सर वे भी सलमान खान के साथ अन्य सेलिब्रिटी के साथ मस्त करते नजर आते रहते है. बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ मस्ती करने में शेरा भी किसी से कम नही है. इनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.

credits: zimbio

बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ भी जम के मस्ती करते है सलमान के बॉडीगार्ड शेरा, देखें तस्वीरें बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ भी जम के मस्ती करते है सलमान के बॉडीगार्ड शेरा, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on January 13, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement