Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सोनम कपूर MeToo पर फिर बोलीं, फिल्म इंडस्ट्री में हुए शोषण का किया खुलासा



सोनम कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के प्रमोशन में बिजी हैं । प्रमोशन के दौरान भी सोनम सामाजिक मुद्दों पर बात करने से नहीं चूकतीं । सोनम ने एक बार फिर मीटू कैंपेन और अपनी दोस्त के साथ हुए यौन शोषण के बारे में बताया ।


सोनम ने पिछले दिनों अपनी दो बेहद करीबी दोस्तों के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनका फिल्म इंडस्ट्री में शोषण हुआ । लेकिन दोनों ने ही चुप रहना बेहतर समझा । सोनम ने अब अपनी एक और एक्ट्रेस दोस्त की कहानी को दुनिया के सामने शेयर किया ।


बिजनेस ऑफ फैशन को दिए इंटरव्यू में सोनम ने बताया, "वो ताउम्र पीड़िता का टैग लेकर अपनी पूरी जिंदगी नहीं बिताना चाहती है । खासतौर पर बॉलीवुड जैसी इंडस्ट्री में जहां हमेशा उगते सूरज को सलाम किया जाता है । वो एक महत्वाकांक्षी महिला है लेकिन उन पर अपने सात भाई-बहनों की जिम्मेदारी भी है ।"


"यही कारण है कि उन्होंने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न पर चुप रहने का फैसला किया है ।" साथ ही सोनम में हॉई प्रोफाइल बॉलीवुड स्टार्स पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर वो लोग मीटू के बारे में बात क्यों नहीं करते हैं ।


सोनम की अपकमिंग फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की बात करें तो इसमें वो अपने पिता अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी । साथ ही राजकुमार राव और जूही चावला भी अहम किरदार निभाएंगे । फिल्म के प्रमोशन के लिए वो कपिल शर्मा के शो में भी पहुंची थीं ।

credits: zimbio
सोनम कपूर MeToo पर फिर बोलीं, फिल्म इंडस्ट्री में हुए शोषण का किया खुलासा सोनम कपूर MeToo पर फिर बोलीं, फिल्म इंडस्ट्री में हुए शोषण का किया खुलासा Reviewed by bollykeeda on January 13, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement