Header Ad

Post AD Top

Advertisement

दो शादियाँ, 38 की उम्र फिर भी ये एक्ट्रेस हॉटनेस से मचा रही तहलका, देखें तस्वीरें



श्वेता तिवारी टीवी और फ़िल्मी जगत की एक मशहूर एक्ट्रेस है. श्वेता ने टीवी के साथ साथ कई फिल्मो में भी काम किया है. श्वेता की उम्र 37 साल है और वे आज भी बेहद खूबसूरत दिखाई देती है. श्वेता ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी जिनसे उन्हें एक बेटी भी है. उनके बेटी अब बड़ी हो चुकी है उनकी बेटी अब 18 साल की हो चुकी है.



लेकिन श्वेता का जलवा अब भी कम नहीं हुआ है. वे आज भी बेहद खूबसूरत और हॉट दिखाई देती है. श्वेता ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने नए लुक की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. सामने आईं तस्वीरो में श्वेता व्हाइट टीशर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रही है। तस्वीरों में वे शोर्ट हेयरस्टाइल में नजर आ रही है.



श्वेता की ये तस्वीरें लोगों को बहुत पसंद आ रही है. श्वेता इनमे काफी यंग भी लग रही है. श्वेता रियलिटी शो बिग बॉस 4 की विनर भी रह चुकीं हैं. लम्बे समय से एकता एक्टिंग की दुनिया से दूर है और वे अपना पूरा टाइम फॅमिली को दे रही है.


श्वेता दो शादियाँ कर चुकी है. उनकी पहली शादी को स्टार राजा चौधरी से हुई थी लेकिन उनका तलाक हो गया. जिसके बाद उन्होंने कई सालों तक डेट करने के बाद अभिनव कोहली से शादी कर ली और उनके एक बेटा भी हुआ.

credits: zimbio
दो शादियाँ, 38 की उम्र फिर भी ये एक्ट्रेस हॉटनेस से मचा रही तहलका, देखें तस्वीरें दो शादियाँ, 38 की उम्र फिर भी ये एक्ट्रेस हॉटनेस से मचा रही तहलका, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on February 22, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement