Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड के 5 ऐसे अभिनेता जिन्होंने की है मुस्लिम लड़कियों से शादी, नंबर 4 है सबके फेवरेट!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय से लोगो के दिलो पर राज़ किया है। इन अभिनेत्रियो के दीवाने आम इन्सान के साथ फिल्म जगत के बड़े बड़े सितारे भी रहे है। लेकन आज हम बात करने वाले हैं बॉलीवुड के उन अभिनेता के बारे में जिन्होंने खूबसूरत मुस्लिम लड़कियों से शादी रचाई है। जिन्होंने अपने प्यार के बीच में धर्म को नही आने दिया, आईये जानते है उन सितारों के बारे में!

1. ऋतिक रोशन और सुजैन खान


बॉलीवुड के सुपर हीरो और हैण्डसम अभिनेता ऋतिक रोशन फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता है, ऋतिक है अपने ज़माने के फैमस अभिनेता संजय खान की बेटी सुजैन खान से साल 2000 में शादी की थी। जो कि मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखती है। लेकिन कुछ सालो बाद दोनों के रिश्ते में दरार आई और दोनों ने तलाक ले लिया।

2. सुनील दत्त और नरगिस दत्त


अपने ज़माने के सुपर स्टार सुनील दत्त ने अपने ज़माने की जानी मानी अभिनेत्री नर्गिस के साथ शादी की थी, बता दे की साल 1957 में रिलीज़ हुई ‘मदर इंडिया’ के बाद से ही सुनील दत्त और नरगिस दत्त को प्यार हो गया था। ऐसा कहा जाता है कि फ़िल्म के शूटिंग के दौरान ही उनके बीच नजदीकियां बढ़ी थी और बाद में दोनों ने शादी कर ली थी।

3. सुनील शेट्टी और माना कादरी


90s के जमाने के एक्शन अभिनेता सुनील शेट्टी ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है जिसे लोगो ने बहुत पसंद भी किया है, बता दे की अभिनेता सुनील शेट्टी ने एक मुस्लिम लड़की से1991 में शादी की है। जिसका नाम माना कादरी है।

4. संजय दत्त और मान्यता


बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त की लाइफ काफी विवादों से भरी हुई है, संजय दत्त ने अपने जींवन में तीन शादिया की है, संजय ने साल 2008 में मान्यता के साथ शादी किये थे जो कि एक मुस्लिम से ताल्लुक रखती है। मान्यता का असली नाम दिलनवाज शेख है। आपको बता दे कि संजय दत्त की ये तीसरी पत्नी हैं।

5. किशोर कुमार और मधुबाला


बॉलीवुड के पोपुलर दिव्यगत गीतकार किशोर कुमार ने गुज़रे ज़माने की सबसे ख़ूबसूरत अभिनेत्री मधुबाला से साल 1960 में शादी की थी। जिस दौरान मधुबाल बेहद बीमार थी तब किशोर कुमार ने उनसे शादी की थी और इसके लिए उन्होंने अपना धर्म भी बदल लिया था और अपना नाम करीम अब्दुल रख लिया। कुछ सालों बाद मधुबाला ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

credits: zimbio

बॉलीवुड के 5 ऐसे अभिनेता जिन्होंने की है मुस्लिम लड़कियों से शादी, नंबर 4 है सबके फेवरेट! बॉलीवुड के 5 ऐसे अभिनेता जिन्होंने की है मुस्लिम लड़कियों से शादी, नंबर 4 है सबके फेवरेट! Reviewed by bollykeeda on February 02, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement