Header Ad

Post AD Top

Advertisement

पत्नी करीना की इस आदत से नफरत करते है सैफ अली खान, 6 साल बाद किया खुलासा



बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और बेबो करीना कपूर की शादी को 6 साल हो चुके है. हाल ही में 16 अक्टूबर को उन्होंने अपनी शादी की 6ठिं सालगिरह मनाई है. आपको बता दें यह सैफ अली खान की दूसरी शादी थी और उन्होंने यह शादी बहुत ही सादगी से की थी. उन्होंने कोर्ट मैरिज के बाद मुंबई में अपने रिश्तेदारों और बॉलीवुड की तमाम हस्तियों को अपनी इस खुशी में शामिल करने के लिए एक ग्रेंड रिसेप्शन का आयोजन किया था.


आपको जानकर हैरानी होगी जब इन्होने शादी की थी करीना सैफ से पुरे 10 साल छोटी थी. सैफ से जब करीना ने शादी की थी तब वो पूरी तरह से अपने बॉलीवुड करियर में चरम पर थी.


हर और उनके चर्चे थे वही साल में 2 से 3 फिल्में करके करीना के पास पैसा शोहरत की भी कई कमी नहीं थी. ऐसे में सैफ से शादी करने पर उनके खिलाफ काफी सवाल उठे थे. लेकिन करीना ने सब कुछ नजर अंदाज कर सैफ से शादी की थी.


हाल ही में सैफ अली खान टीवी चैट शो कॉफ़ी विथ करण में अपनी निजी ज़िन्दगी के काफी किस्से शेयर करते नजर आये और उन्हों कई मुद्दों पर खुलकर बात की. करण जौहर के चैट शो कॉफी विथ करण में बात करते हुए सैफ ने उन बातों का ज़िक्र किया है जिस की वजह से उन्हें नफरत है।


उन्होंने उन चीज़ों को भी साझा किया जो वह पसंद करते हैं और अपनी पत्नी की किन बातों को बर्दाश्त करते हैं।


कॉफ़ी विद करण के हालिया एपिसोड में सैफ ने करीना के बारे में कई खुलासे किये हैं। सैफ को करीना की क्या बातें बेहद पसंद हैं इस पर सैफ कहते हैं ”वह बड़ी वफादार और सकारात्मक हैं” करीना के बारे में वह क्या नफरत करते हैं इस सवाल पर सैफ कहते हैं “मुझे नफरत है कि वह कुछ चीजों और तैमुर के बारे में कितनी चिंतित होती हैं, बहुत घबरा जाती हैं।”

credits: zimbio
पत्नी करीना की इस आदत से नफरत करते है सैफ अली खान, 6 साल बाद किया खुलासा पत्नी करीना की इस आदत से नफरत करते है सैफ अली खान, 6 साल बाद किया खुलासा Reviewed by bollykeeda on February 02, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement