Header Ad

Post AD Top

Advertisement

मिलिए 6 बॉलीवुड एक्ट्रेस से जिन्होंने रणबीर कपूर पर क्रश किया है



रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कस्बे के आराध्य दंपतियों में से एक हैं और उनका रोमांस हर बीतते दिन के साथ तीव्र होता जा रहा है। उनका संबंध स्पष्ट रूप से कस्बे की बात है।


हाल ही में, आलिया भट्ट ने स्वीकार किया कि वह रणबीर कपूर पर क्रश थी क्योंकि वह 11 साल की थी।

उन्होंने कहा, “मैं रणबीर से तब मिली थी जब मैं 11 साल की थी, मैंने ब्लैक के लिए ऑडिशन दिया था। तब से, मुझे उस पर क्रश था। और फिर वह सांवरिया में आया, और मैंने उसे पहले ही देख लिया था। ”बातचीत के दौरान, जब उससे पूछा गया, अगर उसके कमरे में रणबीर के पोस्टर थे, तो उसने कहा,“ नहीं, लेकिन मैं उसकी तस्वीरों को देखता था। ”

वैसे, आलिया अकेली ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं, जिन्होंने खुले तौर पर स्वीकार किया था कि उनका रणबीर पर क्रश है, लेकिन कई एक्ट्रेस ऐसी हैं, जिन्होंने उन्हें क्रश करने के लिए स्वीकार किया है।

1. जान्हवी कपूर


दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर का रणबीर कपूर पर क्रश था। उसने एक पार्टी में अभिनेता का पीछा किया और उससे मिलने पर गहरा गुस्सा उतारा। श्रीदेवी ने हालांकि स्पष्ट किया था कि उन्होंने उनका पालन नहीं किया।

2. तापनसे पन्नू


अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी स्वीकार किया कि उनका रणबीर कपूर पर क्रश है। अभिनेत्री अभिनेता के काम की एक बड़ी प्रशंसक लड़की भी है और कपूर की इस पसंदीदा फिल्म रॉकस्टार है।

3. दिशा पटानी


बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने भी खुलासा किया कि उनका रणबीर कपूर पर भारी क्रश है। किल मार्री हुकअप के एक खेल में, उसने यह भी कहा कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती थी। उसने कहा, "मैं रणबीर से शादी करूंगी, वरुण धवन के साथ काम करूंगी और टाइगर श्रॉफ को मारूंगी"।


4. सारा अली खान


सारा अली खान ने स्वीकार किया है कि वह कार्तिक आर्यन को चैट शो कोफी विद करण में डेट करना चाहती हैं, लेकिन यह भी कहा कि भले ही वह डेट करना चाहती हों, लेकिन वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं।

5. सयेशा सहगल


शिवाय अभिनेत्री सायशा सैगल ने भी स्वीकार किया है कि वह किसी दिन सांवरिया अभिनेता के साथ काम करना चाहेंगी। यदि वह पर्याप्त नहीं था, तो उसने यह भी कहा कि वह उससे शादी करना चाहती है।

6. रिया विज


गिप्पी अभिनेत्री रिया विज एक बहुत बड़ा रणबीर कपूर प्रशंसक है, और उसने अपने निर्देशक सोनम नायर को रणबीर से मिलवाने के लिए कहा था।

credits: zimbio
मिलिए 6 बॉलीवुड एक्ट्रेस से जिन्होंने रणबीर कपूर पर क्रश किया है मिलिए 6 बॉलीवुड एक्ट्रेस से जिन्होंने रणबीर कपूर पर क्रश किया है Reviewed by bollykeeda on February 02, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement