Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ईशा अंबानी ने खुलासा किया कि वह और उनके जुड़वां भाई आकाश आईवीएफ बच्चे हैं



मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी पिछले कई महीनों से अपनी स्टार की शादी के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं।


आनंद पीरामल के साथ उनकी शादी दशक की सबसे महंगी शादियों में से एक है।

हाल ही में ईशा को एक मैगजीन के कवर पर देखा गया था। ईशा ने वोग के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, अंबानी के जीवन के बारे में कई दिलचस्प विवरण साझा किए।

उसने यह भी खुलासा किया कि वह और उसका जुड़वां भाई, आकाश आईवीएफ बच्चे थे।

उसने कहा, “मेरे माता-पिता की शादी के सात साल बाद, मेरे जुड़वां आकाश और मैं आईवीएफ बच्चे थे। जब मेरी माँ ने आखिरकार हमें, वह शुरू में एक पूर्णकालिक मम्मी बनना चाहती थी। बाद में, जब हम पाँच साल के थे, तब वह काम पर वापस चली गई, लेकिन वह अभी भी एक बाघ माँ थी। ”


उसने जारी रखा, "मुझे याद है, जब भी माँ और मेरे बीच झगड़े होते थे, तो हम समस्या को हल करने के लिए डैड को बुलाते थे। मेरी माँ रास्ता सख्त था। अगर हम स्कूल को बंक करना चाहते हैं, तो पिताजी "यह कोई बड़ी बात नहीं है" की तरह होगा, लेकिन माँ यह सुनिश्चित करेगी कि हम समय पर खाएं, कड़ी मेहनत से पढ़ाई करें और हमें अपना समय भी मिल जाए। मेरे दादा-दादी (पैतृक और मातृ) और मेरी मासी ने हमें ऊपर लाने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई। ”

उसने कहा, “मैंने देखा कि मेरे पिता ने उस सपने का पीछा करने और रिलायंस को उस संगठन में बनाने के लिए बहुत मेहनत की जो आज है। हालांकि, उन्होंने लंबे समय तक काम किया, लेकिन जब भी हमें उनकी जरूरत पड़ी, वे हमेशा वहां थे। ”

credits: zimbio
ईशा अंबानी ने खुलासा किया कि वह और उनके जुड़वां भाई आकाश आईवीएफ बच्चे हैं ईशा अंबानी ने खुलासा किया कि वह और उनके जुड़वां भाई आकाश आईवीएफ बच्चे हैं Reviewed by bollykeeda on February 02, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement