Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इस हैण्डसम अभिनेता के लिए अपने 14 साल पुराने No Kissing Clause को तोड़ने को तैयार है तमन्ना भाटिया



बॉलीवुड फिल्मों में आजकल इंटिमेट सीन बेहद आम बात हो चुके है और एक्ट्रेस आजकल बोल्ड सीन देने में हिचकिचाती नहीं है. लेकिन फिर भी खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया फिल्मों में ऐसे सीन नहीं देती है. तमन्ना भाटिया ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने अपने पूरे फ़िल्मी करियर में कभी परदे पर किस्सिंग सीन नहीं दिए।


तमन्ना भाटिया की फिल्मों के कॉन्ट्रैक्ट में किसिंग सीन नहीं देने का क्लॉज होता है. लेकिन अब इतने सालों के बाद तमन्ना भी अपने इस क्लॉज़ को तोड़ने के लिए तैयार हो गई है. और जिस एक्टर को वे किस करने को तैयार है वो है बॉलीवुड के सबसे हैण्डसम एक्टर ऋतिक रोशन.


चैट शो ‘फेमसली फिल्मफेयर’ (तमिल) के एक एपिसोड में तमन्ना ने कहा कि अगर उन्हें कभी भी ऋतिक के साथ काम करने का मौका मिलता है तो वह उनके लिए इस नियम को तोड़ने को तैयार हैं.


तमन्ना ने कहा, पर्दे पर मैं किसिंग सीन नहीं करती हूं। तो यह वास्तव में मेरे अनुबंध का एक हिस्सा होता है। लेकिन, मैं अपने दोस्तों से मजाक में कहती रहती हूं कि ऋतिक रोशन के साथ, हां मैं यह करूंगी।


फिल्म ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ की अभिनेत्री ने बताया कि वह ऋतिक की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और हाल ही में उनसे मिलीं। अभिनेता से मिलते समय वह बेहद उत्साहित हो गईं। उन्होंने खुद को 16 साल की किसी लड़की तरह महसूस किया.


बता दें तमन्ना साउथ की एक्ट्रेस है जो बॉलीवुड की भी कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी है. तमन्ना ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली का भी हिस्सा थी. आजकल वह प्रभुदेवा के साथ द इज़ महालक्ष्मी और सई रा नरसिम्हा रेड्डी के साथ देवी 2 की रिलीज़ का इंतजार कर रही है.


credits: zimbio
इस हैण्डसम अभिनेता के लिए अपने 14 साल पुराने No Kissing Clause को तोड़ने को तैयार है तमन्ना भाटिया इस हैण्डसम अभिनेता के लिए अपने 14 साल पुराने No Kissing Clause को तोड़ने को तैयार है तमन्ना भाटिया Reviewed by bollykeeda on March 03, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement