Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की इन 5 फेमस अभिनेत्रियों की प्राइवेट फोटो हुई थी लीक!



1. अक्षरा हासन


साउथ सुपरस्टार कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन की कुछ पर्सनल तस्वीरें लीक हो गई हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में अक्षरा दिखाई पड़ रही हैं। आज सुबह से ही इंटरनेट पर कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन की प्राइवेट तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीरों में वह अंडरगारमेंट्स में नजर आ रही हैं और सेल्फी ले रही हैं। हालांकि अक्षरा हासन की तरफ से अभी न तो इस बारे में कोई शिकायत दर्ज की गई है और न ही कोई बयान सामने आया है। अक्षरा पहली ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं जिनकी पर्सनल तस्वीरें लीक हुई हैं। इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेस के साथ ये घटना हो चुकी है।

2. राधिका आप्टे


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी अभिनेत्री राधिका आप्टे की बेहद प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी। फोटो में राधिका बाथरूम में सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रही थीं। हालांकि राधिका ने लीक हो रही फोटोज के बारे में कहा था ये उनकी फोटोज नहीं हैं। बता बता दे की राधिका फिल्म इंडस्ट्री के का बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी है, कुछ समय पहले ही वे अक्षय कुमार की फिल्म पेड मैंन में नज़र आ चुकी है।

3. हंसिका मोटवानी


साउथ की फैमस एक्ट्रेस में से एक में से एक अभिनेत्री हंसिका मोटवानी की साल 2015 में कुछ प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो वायरल होने की खबर थी। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में एक लड़की अपने बाथरूम में नहाती और कपड़े पहनते नजर आती है। जिसकी शक्ल हूबहू हंसिका मोटवानी से मिल रही थी। हालांकि हंसिका के फैन्स ने इस वीडियो को फर्जी बताया था।

4. अनुष्का शेट्टी


साउथ की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली की देवा सेना के नाम से फैमस हुई साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का बाथरूम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। हालांकि कहा ये भी जा रहा था कि एमएमएस में दिखाई दे रही लड़की अनुष्का नहीं, बल्कि उनकी कोई उनके जैसी दिखने वाली लड़की है।

5. श्रुति हासन


श्रुति हासन जब तेलुगू फिल्म ‘येवाडू’ की शूटिंग कर रही थीं, तब उनकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें खींची गई और इन्हें अनाधिकृत रूप से कुछ वेबसाइटों पर डाला गया था। इसके बाद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। श्रुति हासन ने पुलिस में इसकी शिकायत भी की थी।

credits: zimbio
बॉलीवुड की इन 5 फेमस अभिनेत्रियों की प्राइवेट फोटो हुई थी लीक! बॉलीवुड की इन 5 फेमस अभिनेत्रियों की प्राइवेट फोटो हुई थी लीक! Reviewed by bollykeeda on March 05, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement