Header Ad

Post AD Top

Advertisement

पहली बार बिकिनी में नजर आईं ‘कसौटी जिंदगी के’ की प्रेरणा, खुद ने शेयर की हॉट एंड फोटो!



टीवी जगत की जानी मानी निर्माता एकता कपूर का मशूहर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ की मुख्य अभिनेत्री एरिका जेनिफर फर्नांडिस इन दिनों खूब हिट हो रही हैं। शो में उनके अभिनय को सराहा जा रहा है।  जेनिफर अपनी मेहनत के दम पर अलग पहचान बना चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ऐसे में एरिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है। 


एरिका सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और आए दिन वह अपनी नई तस्वीरों और वीडियो को फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम पर बेहद ही बोल्ड फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह पानी से पूरी तरह भीगी हुई हैं और बेहद ही हॉट लग रही हैं। य​ह फोटो डालने के बाद वह सुर्खियों में आ गई हैं।


बात करें उनकी इस तस्वीर की तो वह पहली बार है जब उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद की इस तरह की कोई तस्वीर शेयर की हो। तस्वीर में स्विमिंग पुल में वह पीठ का हिस्सा दिखला रही हैं। जाहिर है यह एक बिकिनी फोटो है। एरिका ने अपने भीगे बालों को हाथों से संभाला हुआ है। बता दें कि सीरियल में एरिका का किरदार एक सीधी-सादी लड़की का है। इस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैन्स को थोड़ा बहुत धक्का जरूर लग सकता है।


बता दें कि उनकी इस तस्वीर पर सीरियल में उनके को-स्टार पार्थ सामनथन ने भी रिएक्ट किया है। पार्थ ने इस तस्वीर पर कुछ इमोजी शेयर किये हैं। बात करें उनकी इस तस्वीर की तो वह पहली बार है जब उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद की इस तरह की कोई तस्वीर शेयर की हो।


तस्वीर में स्विमिंग पुल में वह पीठ का हिस्सा दिखला रही हैं। जाहिर है यह एक बिकिनी फोटो है। एरिका ने अपने भीगे बालों को हाथों से संभाला हुआ है। बता दें कि सीरियल में एरिका का किरदार एक सीधी-सादी लड़की का है। 

credits: Instagram
पहली बार बिकिनी में नजर आईं ‘कसौटी जिंदगी के’ की प्रेरणा, खुद ने शेयर की हॉट एंड फोटो! पहली बार बिकिनी में नजर आईं ‘कसौटी जिंदगी के’ की प्रेरणा, खुद ने शेयर की हॉट एंड फोटो! Reviewed by bollykeeda on March 05, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement