Header Ad

Post AD Top

Advertisement

उम्र छुपाने के लिए ढेर सारा मेकअप करती हैं ये अभिनेत्रियां, बिना मेकअप के दिखती हैं ऐसी!



दोस्तों 90 के दशक में कई अभिनेत्रियाँ आई जिनकी खुबसूरत के लोगो बहुत दीवाने रहे है। लेकिन आज वे अभिनेत्रियां उम्रदराज मानी जाती हैं। लेकिन आज भी कैमरे के सामने मेकअप की मदद से खूबसूरत नजर आती हैं। लेकिन बिना मेकअप के ये अभिनेत्रियां बहुत अलग नज़र आती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेतियो के बारे में जो मेकअप के बिना मेकअप के साथ कैसे दिखती है।

1. रवीना टंडन


बॉलीवुड इंडस्ट्री की मस्त मस्त अभिनेत्री रवीना टंडन 90 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। रवीना टंडन 42 साल की हो चुकी है। लेकिन अभी भी कई इवेंट्स में मेकअप की वजह से काफी खूबसूरत दिखाई देती है। लेकिन रियल लाइफ में वे बहुत अलग दिखती है।

2. तब्बू


बॉलीवुड फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री तब्बू 90 के दशक में टॉप की अभिनेत्रियो में से एक थी लेकिन अब तब्बू  47 साल की हो चुकी है। लेकिन अभी तक तब्बू ने शादी नहीं की है। फिल्मों में भी तब्बू काफी खूबसूरत नजर आती है। लेकिन अब रियल लाइफ में कुछ इस तरह दिखाई देती है।

3. रानी मुखर्जी


मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक फिल्में की। रानी मुखर्जी को आज भी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री में गिना जाता है। लेकिन बिना मेकअप की रानी मुखर्जी भी कुछ इस तरह से दिखाई देती है।

4. सुष्मिता सेन


मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर चुकी सुष्मिता सेन इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है। सुष्मिता सेन 42 वर्ष की हो चुकी है लेकिन अभी तक इन्होने शादी नही की है। मेकअप से खूबसूरत नजर आने वाली सुष्मिता सेन बिना मेकअप के कुछ इस तरह नजर आती है। फिलहाल वे अपने से बहुत कम उम्र के मॉडल को डेट कर रही है।

5. माधुरी दीक्षित


धक धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित 90 के दशक की फिल्मों की शान मानी जाती थी। अभी भी माधुरी दीक्षित कई टीवी शो और फिल्में कर रही हैं। मेकअप की वजह से आज भी माधुरी दीक्षित काफी खूबसूरत नजर आती है। लेकिन रियल लाइफ में बिना मेकअप के कुछ इस तरह नजर आती है।

credits: zimbio

उम्र छुपाने के लिए ढेर सारा मेकअप करती हैं ये अभिनेत्रियां, बिना मेकअप के दिखती हैं ऐसी! उम्र छुपाने के लिए ढेर सारा मेकअप करती हैं ये अभिनेत्रियां, बिना मेकअप के दिखती हैं ऐसी! Reviewed by bollykeeda on March 31, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement