Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बाहुबली के संग खिंचाई तस्वीर, फिर फीमेल फैन ने जड़ा थप्पड़,वायरल हो रहा है प्रभास का ये रिएक्शन!



साउथ इंडस्ट्री की पोपुलर फिल्म बाहुबली के अभिनेता प्रभास के दीवाने पूरी दुनिया में मिल जायेंगे। फिल्म ‘बाहूबली’ की सफलता के बाद उनके फैंस लाखो करोड़ो की तादाद हो गये है। प्रभास फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म साहो को लेकर बिजी है, सुजीत सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म साहो के निर्माण में तकरीबन दो सालों का वक्त लगा गया। लंबे इंतजार के बाद फिल्म 15 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बीच प्रभास का एक विडिओ सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे उनकी एक फिमेल फेन उनको थप्पड़ मारती नज़र आ रही है।


एयरपोर्ट पर प्रभास को कुछ फैन्स ने घेर लिया और उनसे तस्वीरें खिंचाने का भी निवेदन करने लगे। इसी दौरान एक क्रेजी फैन प्रभास को देखने के बाद काफी उत्साहित हो जाती है। वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से उछल कर फैन अपनी खुशी जाहिर कर रही है। प्रभास अपने फैंस को इनकार नहीं कर सके और उनके साथ पोज देने लगे। इस दौरान उनकी एक फैन इतनी उत्साहित हो गई कि उसने प्रभास को थप्पड़ ही मार दिया। फैन की इस हरकत से प्रभास भी शॉक रह गए। प्रभास की इस क्रेजी फैन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।



प्रभास कुछ वक्त पहले करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का हिस्सा बने थे। शो में करण जौहर ने प्रभास से फीमेल अटेंशन को लेकर सवाल पूछा था। जवाब में प्रभास ने कहा था, उन्हें मुझसे दूर रहकर प्यार करने दीजिए। करियर की बात करें तो इन दिनों प्रभास साहो फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।फिल्म ‘साहो’ की बात करें तो इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। 





इसके अलावा प्रभास राधा कृष्णा कुमार की फिल्म में भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि प्रभास की यह फिल्म अगले साल फ्लोर पर आ सकती है। बता दें कि ‘बाहुबली’ की सफलता के बाद प्रभास के पास 6000 शादी के ऑफर आए थे लेकिन वो फिलहाल अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं।

credits: Instagram
बाहुबली के संग खिंचाई तस्वीर, फिर फीमेल फैन ने जड़ा थप्पड़,वायरल हो रहा है प्रभास का ये रिएक्शन! बाहुबली के संग खिंचाई तस्वीर, फिर फीमेल फैन ने जड़ा थप्पड़,वायरल हो रहा है प्रभास का ये रिएक्शन! Reviewed by bollykeeda on March 07, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement