Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अंबानी की शादी में पहुंचा पूरा बॉलीवुड, दुल्हन की तरह सजा बंगला, देखें तस्वीरें



देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अम्बानी की बेटे की शादी में पूरी दुनिया से मेहमान पहुँच रहे है. गूगल के सीईओ सुन्दर पीछे इंग्लैंड के पूर्व प्रधानमंत्री सहित पुरे बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के बड़े सितारों ने इस शादी की शोभा बढाई है.



गौरतलब है की मुंबई इंडियन क्रिकेट टीम के मालिक भी मुकेश अम्बानी ही है और इस शादी में बहुत से क्रिकेटर्स ने भी शिरकत की है. साथी ही बॉलीवुड के साथ गहरे रिश्ते रखने वाली मुकेश अम्बानी के घर पूरा बॉलीवुड नाचता नजर आया.



इस शुभ दिन पर अंबानी निवास एंटीलिया और वहां से गुजरने वाले रास्तों को दुल्हन की तरह सजाया गया है. आमिर अपनी पत्नी किरण राव के साथ वेडिंग वेन्यू पहुंच चुके हैं.



आमिर सफेद रंग की शेरवानी में यहां पहुंचे. वहीं उनकी पत्नी ने रॉयल ब्लू कलर और गोल्डन कलर का लहंगा पहना हुआ था.



एक्टर जैकी श्रॉफ पारंपरिक अंदाज में इस शादी में शरीक होने पहुंचे. उन्होंने धोती कुर्ता पहना हुआ था. वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर में जॉन अब्राहम के साथ काम करते नजर आएंगे.



credits: zimbio
अंबानी की शादी में पहुंचा पूरा बॉलीवुड, दुल्हन की तरह सजा बंगला, देखें तस्वीरें अंबानी की शादी में पहुंचा पूरा बॉलीवुड, दुल्हन की तरह सजा बंगला, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on March 09, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement