Header Ad

Post AD Top

Advertisement

EX गर्लफ्रेंड दीपिका को KISS करते दिखे रणबीर, अपने पति की फिल्म के गाने पर एक्स के साथ किया डांस!



दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ऐसे स्टार्स हैं जिनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी फैन्स को काफी पसंद आती है। यहां तक कि जब तक दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी नहीं की थी तब तक लोग बीटाउन की इस टॉप ऐक्ट्रेस के साथ रणबीर के पैचअप और फिर शादी की उम्मीद लगाए रहते थे। एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण दोनों ही ब्रेकअप के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। जहां दीपिका ने रणवीर सिंह संग शादी कर ली है। वहीं रणबीर इन दिनों आलिया संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। आमतौर पर ब्रेकअप के बाद स्टार्स एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते, वहीं रणबीर और दीप‍िका की दोस्ती आज भी कायम है।


हाल ही में दोनों की दोस्ती एक बार फिर देखने को मिली। इन दोनों सितारों के रिश्ते में एक समय भले ही कड़वाहट आ गई थी लेकिन आज भी इनके बीच का बॉन्ड और दोस्ती का रिश्ता कितना अच्छा है इसकी झलक हाल ही में देखने को मिली। दरअसल, दीपिका और रणबीर हाल ही में एक ऐड शूड के सेट पर साथ दिखाई दिए थे। यहां से जाने के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को क्लोज फ्रेंड्स की तरह गले लगाया और गाल पर किस किया। उनके इस हग और किस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।



दरअसल, सोमवार रात दोनों को एक-साथ स्पाॅट किा गया। बता दें कि दोनों एक ब्रांड लाॅन्च इवेंट में पहुंचे थे। जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं। तस्वीरों में दीपिका पिंक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं रणबीर पिंक टी-शर्ट और ब्लू जींस में हैंडसम लग रहे हैं।इन तस्वीरों की खास बात यह है कि दोनों ने इवेंट से निकलने के बाद  एक-दूसरे को क्लोज फ्रेंड्स की तरह गले लगाया और गाल पर किस किया। उनके इस हग और किस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।


बता दें कि इस इवेंट से दोनों की एक डांस वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में दीपिका और रणबीर ने रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ के गाने ‘आंख मारे’ पर थिरकाते नजर आ रहे हैं। फैंस भी दोनों की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। रणबीर और दीपिका इस दौरान इतने सहज लग रहे थे कि फैन्स भी इनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।  कुछ फैन्स तो यह भी कह रहे हैं कि दोनों की जोड़ी वाकई काफी अच्छी लगती है। एक यूजर ने तो यह भी लिखा कि रणवीर को भूल जाइए।


दीपिका और रणबीर की जोड़ी ही बेस्ट है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी रहे जिन्हें दोनों का स्विट जेस्चर पसंद नहीं आया। उन्होंने कॉमेंट किया कि एक्स को इस तरह से गले लगाने की जरूरत नहीं थी। वहीं कुछ लोगों ने फनी कॉमेंट करते हुए रणबीर को आलिया भट्ट पर ज्यादा ध्यान देने की सलाह भी दी। बता दे की रणबीर इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके अपोजिट आलिया भट्ट हैं। वहीं दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेसी नजर आने वाले हैं।साथ ही बता की दीपिका के पति रणवीर सिंह जल्द  ही कपिल देव की पर बन रही फिल्म 83 में नजर वाले है।

credits: zimbio
EX गर्लफ्रेंड दीपिका को KISS करते दिखे रणबीर, अपने पति की फिल्म के गाने पर एक्स के साथ किया डांस! EX गर्लफ्रेंड दीपिका को KISS करते दिखे रणबीर, अपने पति की फिल्म के गाने पर एक्स के साथ किया डांस! Reviewed by bollykeeda on March 19, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement